script

गोवा में घमासानः कांग्रेस नेता का दावा, स्वास्थ्य मंत्री राणे को भाजपा शीर्ष नेताओं से मिली धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2019 08:50:27 am

गोवा में घमासानः कांग्रेस नेता का दावा, स्वास्थ्य मंत्री राणे को भाजपा शीर्ष नेताओं से मिली धमकी

goa

गोवा में घमासानः कांग्रेस नेता का दावा, स्वास्थ्य मंत्री राणे को भाजपा शीर्ष नेताओं से मिली धमकी

नई दिल्ली। गोवा की सियासत में चल रहा घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले सीएम की सेहत से जूझ रहा प्रदेश अब यहां की राजनीति में आए उबाल से बेहाल है। दरअसल कांग्रेस ने दावा किया है कि गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे को भाजपा की ओऱ से धमकी दी जा रही है। धमकी देने वाला और कोई नहीं भाजपा का हाईकमान है।

कांग्रेस के महासचिव ए.चेला कुमार ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। ये धमकी उन्हें एक विवादास्पद ऑडियो क्लिप में यह कहते सुने गए कि रफाल सौदे से संबंधित फाइलें मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेडरूम में है संबंधित बात कहने पर मिल रही हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं ने धमकाया है।

पणजी में कांग्रेस के एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कुमार ने यह भी कहा कि साल 2017 में राणे जिस दिन भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ रहे थे, उससे एक दिन पहले वे उनसे मिले थे और कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को धमकियां मिली है। कुमार ने कहा, ‘मैं अपने परिवार को बचाना चाहता हूं ऐसा राणे ने पार्टी छोड़ने के 24 घंटे पहले मुझे बताया था। ‘ कुमार की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया करते हुए, राणे ने कांग्रेस नेता पर ‘बकवास करने’ का आरोप लगाया।

कांग्रेस नेता का दावा, हर टेस्ट के लिए तैयार
उधर…कुमार के दावे को सिरे खारिज करते हुए राणे ने कहा कि वे (कुमार) बकवास कर रहे हैं। मुझे ऐसे कोई धमकी नहीं मिली। कुमार ने कहा, ‘वे मेरे परिवार के पीछे पड़े हैं, वे मेरे जीवन के पीछे पड़े हैं. यही कारण है कि मैं (विश्वजीत राणे) यहां हूं. उन्होंने ऐसा मुझसे कई बार कहा। वे एक साल से लगातार मेरे संपर्क में है। मैं किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हूं। मैं कोई झूठ नहीं बोल रहा हूं।’
डरा रहे मोदी और शाह
कांग्रेस नेता ए.चेला कुमाने ये भी दावा किया है कि राणे को डराने वाले कोई और नहीं बल्कि भाजपा के शीर्ष नेता नरेंद्र मोदी और अमित शाह हैं। राणे ने अपने परिवार को बचाने के लिए दवाब में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। उनका परिवार खतरे में था।

कांग्रेस संस्कृति का हिस्सा
कुमार के दावे और सनसनीखेज खुलासे को लेकर राणे ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। राणे ने कहा है कि मैंने ऐसा कभी नहीं सुना है कि किसी को भाजपा में शामिल होने की धमकी दी गई हो। यह कांग्रेस संस्कृति का हिस्सा हो सकता है। चेला कुमार जो बातें कर हैं वह बकवास और पागलपन है। यह चेला कुमार की सरासर निराशा है।

ट्रेंडिंग वीडियो