scriptएम करुणानिधि का ब्लड प्रेशर हुआ स्थिर, सेहत का हाल जानने राज्यपाल भी पहुंचे अस्पताल | Governor visits dmk president m karunanidhi blood presure normal now | Patrika News

एम करुणानिधि का ब्लड प्रेशर हुआ स्थिर, सेहत का हाल जानने राज्यपाल भी पहुंचे अस्पताल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 28, 2018 12:18:47 pm

एम करुणानिधि की सेहत का हाल जानने पहुंचे राज्यपाल। अस्पताल के बाहर लगा समर्थकों का हुजूम।

karunanidhi

एम करुणानिधि का ब्लड प्रेशर हुआ स्थिर, सेहत का हाल जानने राज्यपाल भी पहुंचे अस्पताल

चेन्नई। डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि की सेहत जानने लगातार अस्पताल में उनके समर्थक पहुंच रहे हैं। इसी बीच राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी सुबह अस्पताल पहुंचे और करुणानिधि का हाल चाल जाना। इसके अलावा करुणानिधि के बेटे एम के स्टालिन शनिवार सुबह अस्पताल पहुंचे हैं। इसके अलावा बड़ी संख्या में अस्पताल के बाहर करुणानिधि के समर्थक जमा हो गए हैं। कोई उनकी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहा है तो कोई उनकी अस्पताल से जल्द छुट्टी के लिए दुआ मांग रहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1023080909787021312?ref_src=twsrc%5Etfw
स्थिर है ब्लड प्रेशर
बताया जा रहा था कि एम करुणानिधि का ब्लड प्रेशर बिगड़ गया था जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। करुणानिधि का हाल जानने अस्पताल पहुंची डीएमके नेता कनीमोझी ने बताया कि फिलहाल करुणानिधि का रक्तचाप स्थिर है और उम्मीद जल्द ही वे स्वस्थ होकर सबके बीच होंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1023078197234155521?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1023069035553062913?ref_src=twsrc%5Etfw
बड़ी संख्या में अस्पताल के बाहर पहुंचे समर्थक

उधर दूसरी तरफ समर्थक अपने हाथों में करुणानिधि की तस्वीरें लेकर अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में खड़े में हैं और उनके बेहतर होने की लगातार कामना कर रहे हैं।
आपको बता दें कि शुक्रवार रात को अचानक एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ने लगी जिसके चलते तुरंत उन्हें कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उनका इलाज शुरू हो गया।

लगातर मॉनिटर कर रहा एक्सपर्ट डॉक्टर पैनल
कावेरी अस्पताल के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर डॉ अरविंदन सेल्वाराज के मुताबिक डीएमके अध्यक्ष और तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि को 28 जुलाई सुबह करीब डेढ बजे ब्लड प्रेशर में गिरावट के बाद कावेरी अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती कराया गया। उनके ब्लड प्रेशर को मेडिकल मैनेजमेंट से स्थिर किया गया है और एक्सपर्ट डॉक्टर्स का एक पैनल उन्हें लगातार मॉनिटर कर रहा है।
बता दें कि करुणानिधि 2016 से ही बीमार चल रहे हैं हालांकि पिछले दिनों उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। इससे पहले उनकी तबीयत में सुधार की बात कही जा रही थी। शुक्रवार को बेटे और डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष स्टालिन ने कहा, करुणानिधि के स्वास्थ्य में प्रगति हो रही है। उन्होंने कहा, ‘उनका बुखार और संक्रमण कम हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो