scriptगुजरात में BJP प्रत्याशी का ऑफर, चुनाव में आओ, पेट्रोल का टोकन मुफ्त पाओ | gujarat bjp candidate offere token of petrol fr who will come in rally | Patrika News

गुजरात में BJP प्रत्याशी का ऑफर, चुनाव में आओ, पेट्रोल का टोकन मुफ्त पाओ

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2017 01:41:17 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

बीजेपी प्रत्याशी ने रैली में आने वाले लोगों को कैमरे के सामने खुला ऑफर दे दिया।

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के एक प्रत्याशी ने जमकर आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई। उन्होंने रैली में आने वाले लोगों को कैमरे के सामने खुला ऑफर दे दिया।

दरअसल बीजेपी ने अहमदाबाद की जमालपुर-खाड़िया विधानसभा क्षेत्र से भूषण भट्ट को टिकट दिया है। इस दौरान उन्हें मंगलवार को पीएम मोदी के रिवरफ्रंड रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को ले जाने का टॉस्क मिला था। उन्होंने भीड़ इकट्ठा करने के लिए कार्यकर्ताओं को खुला ऑफर दे दिया। उन्होंने कहा कि आप अपने वाहन से रैली में आओ मैं आपको पेट्रोल का कूपन दे दूंगा।
और क्या कहा वीडियो में?
वीडियो में भट्ट ने कहा कि पीएम मोदी की साबरमती रिवरफ्रंड पर रैली है। इस वजह से आप अपने वाहन से वहां पहुंचे। पूरा इलाका बीजेपी के झंडे से पट जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे पता है अपने इलाके में ज्यादा पैसे वाले लोग नहीं है। हमें उन्हें मुफ्त में नहीं ले जाना चाहते। आप अपने वाहन लेकर आइए हम आपको मुफ्त पेट्रोल का टोकन देंगे। इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग को भी आपत्तिजनक शब्द कहे।
चुनाव आयोग ने मांगा जवाब
वहीं दूसरी ओर जमालपुर खाड़िया के रिटर्निंग आफिसल बीके पटेल ने मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को नोटिस जारी कर दो दिनों में जवाब मांगा है। जवाब नहीं आने की स्थित में चुनाव आयोग और पुलिस से भी शिकायत की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो