scriptगुजरात: हार्दिक पटेल का खुलासा, इस शर्त पर थामेंगे कांग्रेस का हाथ | Gujarat election Hardik Patel ready to join Congress on this condition | Patrika News

गुजरात: हार्दिक पटेल का खुलासा, इस शर्त पर थामेंगे कांग्रेस का हाथ

Published: Dec 09, 2017 06:30:05 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस का समर्थन कर चुके पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस में शामिल होने की शर्तों का खुलासा कर दिया है।

Hardik Patel
नई दिल्ली। गुजरात में पहले चरण का विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है। दूसरे चरण के लिए राजनीतिक धुरंधरों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस का समर्थन कर चुके हार्दिक पटेल ने कांग्रेस में शामिल होने की शर्तों का खुलासा कर दिया है।

जो पाटीदार कहेंगे वही करुंगा
हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं वही काम करुंगा जो पाटीदार समाज के लोग चाहेंगे। अगर पाटीदार चाहतें हैं कि मैं कांग्रेस में शामिल होकर देश की सेवा करुं, तो हो जाऊंगा।
मोदी का एक और हमला, बोले- कांग्रेस अब मेरे माता-पिता के बारे में पूछ रही

अच्छा ऑफर मिला तो कांग्रेस में जाऊंगा
हार्दिक ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा तो है। लेकिन मुझे अबतक कांग्रेस से कोई अच्छा ऑफर नहीं मिला है, ऑफर मिलते कांग्रेस में शामिल हो जाऊंगा।
EVM के ब्लूटूथ से कनेक्ट होने की मिली शिकायत, मचा हड़कंप

मंदिर बनने से रोजगार मिलेगा क्या
एक निजी चैनल से बात कहते हुए हार्दिक ने अयोध्या विवाद पर भी अपनी राय रखी। हार्दिक ने कहा कि मैं चाहता हूं कि अयोध्या में मंदिर और मस्जिद दोनों बने, लेकिन मैं एक सवाल पूछना चाहता हूं कि, क्या अयोध्या में मंदिर बनेगा तो युवाओं के लिए रोजगार बढ़ जाएगा। दरअसल चुनाव पास आता देख बीजेपी असल मुद्दों से भटकाना चाहती है। लेकिन गुजरात की जनता सब देख रही है।
बस में बैठने के लिए पब्लिक के साथ लाइन में लगे राहुल गांधी , तस्वीरें वायरल

राहुल गांधी बहुत सुधार हुआ
हार्दिक पटेल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में अब बहुत सुधार हुआ है। जब वो बोलते हैं, तो लोग उन्हें सुनना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं राहुल गांधी का दोस्त बन सकता हूं।

विकास के नाम पर वोट नहीं मांगते मोदी
शुक्रवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए हार्दिक ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री विकास के नाम पर नहीं बल्कि गुजरात के बेटे होने के नाते वोट मांग रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि पटेल और दलित युवाओं से निर्ममता करते वक्त याद नहीं आया कि यह भी गुजरात के बेटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो