scriptगुजरात चुनाव: राहुल गांधी का बीजेपी से सवाल, आपको वादे पूरे करने में 45 साल और लगेंगे ? | Gujarat election Rahul Gandhi asks to bjp what happened promise of hom | Patrika News
राजनीति

गुजरात चुनाव: राहुल गांधी का बीजेपी से सवाल, आपको वादे पूरे करने में 45 साल और लगेंगे ?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को एक ट्वीट करके बीजेपी से उनके द्वारा किए गए वादों का हिसाब मांगा है।

Nov 29, 2017 / 11:41 am

Chandra Prakash

Rahul Gandhi
नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस हर रोज एक दूसरे को निशाने पर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अपने हर भाषण में वो बीजेपी और मोदी से सवाल पूछते नजर आते हैं। बुधवार को भी उन्होंने एक ट्वीट करके पीएम मोदी से उनके द्वारा किए गए वादों का हिसाब मांगा है।
https://twitter.com/OfficeOfRG/status/935720918768345091?ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी ने पूछा पहला सवाल
राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है कि 22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब। गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्री जी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे। 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर। प्रधानमंत्री जी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे ?

हर रोज बीजेपी से एक सवाल
गुजरात विधानसभा के चुनावी माहौल के बीच राहुल गांधी का ट्वीट बताता है कि कांग्रेस आने वाले दिनों में ऐसे ही पीएम मोदी और बीजेपी से सवाल पूछने की रणनीति पर काम कर रही है। राहुल ने अपने बुधवार के ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री जी से पहला सवाल..यानि अभी आगे और सवाल भी हैं।

ट्विटर पर राहुल के राजनीतिक ट्वीट
इससे पहले भी राहुल गांधी ने ट्विटर का सहारा लेकर सरकार से कई मुद्दों पर सवाल किया था। चाहे बात दिल्ली के जहरीले स्मॉग की हो या जीएसटी दरों की। राहुल गांधी का हर ट्वीट उनके पिछले ट्वीट से ज्यादा आक्रामक होता जा रहा है।

बुधवार को गुजरात में राजनीति का मेगा शो
गुजरात में बुधवार को का दिन काफी गर्म रहने वाला भी है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दोनों की मेगा रैली होने वाली है। पीएम मोदी आज जहां चार रैलियां कर गुजरात की जनता से बीजेपी के लिए वोट मांगेगे, तो वहीं राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर में माथा टेक कर अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं।

Home / Political / गुजरात चुनाव: राहुल गांधी का बीजेपी से सवाल, आपको वादे पूरे करने में 45 साल और लगेंगे ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो