scriptगुजरात चुनाव: बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा शुरू, 50000 बूथों पर हुई चाय पर चर्चा | Gujarat elections BJP big push start Mann ki Baat with chai pe charcha | Patrika News

गुजरात चुनाव: बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा शुरू, 50000 बूथों पर हुई चाय पर चर्चा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 26, 2017 03:24:37 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के साथ ही रविवार को भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार कार्यक्रम विधिवत शुरू हो गया है।

chai pe charcha
अहमदाबाद: गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के साथ ही रविवार को भारतीय जनता पार्टी का गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार कार्यक्रमों की विधिवत शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि आज से ही बीजेपी का कारपेट बॉन्बिंग इलेक्शन वार भी शुरू हो गया।

50000 बूथों पर एक साथ कार्यक्रम
प्रचार थमने तक एक के बाद एक पीएम मोदी की करीब 2 दर्जन से अधिक सभाएं और कई राजनीतिक और अन्य क्षेत्रों से सेलिब्रिटी चुनाव प्रचार करने गुजरात के शहर- गांव में आएगी। रविवार को बीजेपी का चाय पर चर्चा कार्यक्रम 182 विधानसभा सीटों पर आयोजित किया गया। बीजेपी का दावा है कि करीब 50000 से अधिक बूथों पर यह कार्यक्रम हो रहा है।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
चाय की चुस्की पर बीजेपी के दिग्गज
आकाशवाणी से मोदी का संदेश इन बूथों पर चाय की चुस्कियों के साथ सुना गया। कुछ प्रमुख बड़े राजनीतिक चेहरों ने गुजरात की कुछ अहम सीटों से चाय की चर्चा के साथ भाजपा का प्रचार अभियान शुरु किया, जैसे अहमदाबाद की संवेदनशील दरियापुर सीट से बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चाय की चुस्की के साथ चौराहे पर मोदी की बात सुनी। वहां लोगों ने उनका स्वागत अभिनंदन किया।
मन की बात: आतंकवाद के खिलाफ अब मानवतावादी शक्तियां एकजुट हो रही


जेटली, रुपाणी और ईरानी सब मैदान में
इसके साथ साबरमती में अरुण जेटली सूरत में धर्मेंद्र प्रधान भावनगर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू मागणी मोरवा हड़प में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी वलसाड से आनंदीबेन पटेल पोरबंदर से पीयूष गोयल वडोदरा से उमा भारती जूनागढ़ से स्मृति ईरानी और केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला में लिमडी मैं चाय की चर्चा शुरु की देखते हैंl
कांग्रेसियों ने किया विरोध
वहीं साबरमती में चाय पर चर्चा के लिए बीजेपी के ओम माथुर पहुंचे थे इस दौरान नोटबंदी और जीएसटी पर विरोध करने के लिए कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता पहुंच गए जिनमें दो को हिरासत में लिया गया

मोदी ने 38वीं बार की मन की बात
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को ‘मन की बात’ में देशवासियों को संविधान दिवस की बधाई दी और 26/11 मुबंई हमले में जान गंवाने वाले लोगों को नमन किया। ‘मन की बात’ के 38वें एपिसोड की शुरुआत पीएम ने बाल दिवस पर कर्नाटक के बच्चों द्वावा लिखे गए खतों से की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो