scriptकेजरीवाल ने कहा,मैं मोदी की जगह होता तो जेटली को तुरंत हटा देता | Had I been in PM Modi's place, I would have sacked Jaitley- Kejriwal | Patrika News

केजरीवाल ने कहा,मैं मोदी की जगह होता तो जेटली को तुरंत हटा देता

Published: Dec 23, 2015 11:33:00 pm

डीडीसीए में घोटाले को लेकर अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बीच पिछले कई दिनों से वाद-विवाद चल रहा है।

Arvind Kejriwal Arun Jaitley

Arvind Kejriwal Arun Jaitley

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट पर लिखा कि अगर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जगह होता तो सबसे पहले जेटली जी को उनके पद से हटा देता। इसके कुछ देर पहले एक अन्य ट्वीट में उन्होंने सलाह दी थी कि खेल के सभी संस्थाओं से नेताओं की प्रशासनिक भूमिका खत्म होनी चाहिए। बेहतर हो कि प्रभावी ढंग से खेल से जुड़ी संस्थाओं को चलाने के लिए प्रोफेशनल की प्रतिभा का उपयोग किया जाए।

डीडीसीए में घोटाले को लेकर अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बीच पिछले कई दिनों से वाद-विवाद चल रहा है। इससे पहले मंगलवार को विधानसभा में उन्होंने कहा था कि जेटली ने मुझे कानूनी नोटिस भेजा है। मैं उनके नोटिसों से डरने वाला नहीं हूं। कोर्ट में उनसे जब मेरे वकील सवाल करेंगे तो उनको जवाब देने में पसीने छूट जाएंगे। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मोदी जी कहते थे न खाउंगा न खाने दूंगा। अब स्थिति यह है कि न काम करूंगा न करने दूंगा।

केजरीवाल और उनकी पार्टी डीडीसीए विवाद में नाम आने के बाद से ही वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग कर रही है। हालांकि केजरीवाल के आरोपों के जवाब में जेटली ने बेहद तीखा ब्लॉग लिखा था। ब्लॉग में उन्होंने केजरीवाल को भ्रामक तथ्यों का प्रचार करने वाला और अभद्र और अपमानजनक भाषा में यकीन रखने वाला बताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो