scriptBJP में शामिल हुए हार्दिक पटेल, PM मोदी को बताया देश का गौरव, कांग्रेस के नाराज नेताओं को भाजपा में कराएंगे शामिल | Hardik Patel Joins BJP ahead of Gujarat Assembly Election | Patrika News

BJP में शामिल हुए हार्दिक पटेल, PM मोदी को बताया देश का गौरव, कांग्रेस के नाराज नेताओं को भाजपा में कराएंगे शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2022 01:41:53 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Hardik Patel Joins BJP: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले आज पाटीदार आंदोलन के नेता और पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हुए। अहमदाबाद स्थित भाजपा हेडक्वार्टर में हार्दिक पटेल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे।

hardik_patel_joins_bjp.jpg

Hardik Patel Joins BJP ahead of Gujarat Assembly Election

Hardik Patel Joins BJP: गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता और पूर्व कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। अहमदाबाद स्थित पार्टी कार्यालय में आज दोपहर 12.39 मिनट पर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। पंडित के बताए शुभ विजय मुहूर्त पर हार्दिक भाजपा में शामिल हुए। इससे पहले उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ अहमदाबाद में एक रोड शो भी निकाला। जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल थे।

बीजेपी नेता नितिन पटेल, गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हुए। सीआर पाटिल ने उन्हें भाजपा का भगवा पटका पहनाया। बीजेपी में शमिल होने के बाद हार्दिक पटेल ने दावा किया कि उनके साथ कांग्रेस के कई और नेता हैं, जो बहुत जल्द पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें देश का गौरव बताया।

 

https://twitter.com/CRPaatil?ref_src=twsrc%5Etfw

इस मौके पर हार्दिक पटेल ने कहा कि वो बहुत जल्द एक कार्यक्रम करेंगे, जिसके जरिए कांग्रेस के नाराज लोगों को भाजपा में शामिल कराया जाएगा। हार्दिक पटेल ने कहा कि आने वाले समय वो हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस से नाराज विधायकों, जिला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को भाजपा में शामिल कराया जाएगा।

भाजपा में शामिल होने के मौके पर हार्दिक ने कहा कि आजतक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की मांग नहीं रखी। कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और बीजेपी में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं। मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं। उल्लेखनीय हो कि भाजपा में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट किया था।

यह भी पढ़ेंः पाटीदार आंदोलन के साथियों ने हार्दिक पटेल के निर्णय को बताया गलत

https://twitter.com/HardikPatel_/status/1532189431754547200?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्वीट में हार्दिक पटेल ने लिखा था कि समाज हित, देश हित में मोदी जी के साथ छोटा सा सिपाही बन कर मैं मोदी जी के साथ काम करना चाहता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी विश्व के गौरव हैं। पाटीदार नेता ने कहा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित के इस भागीरथ कार्य में आगे बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो राष्ट्र सेवा का काम चल रहा है उसमें छोटा सा सिपाही बनकर काम करने के लिए नए अध्याय की शुरूआत कर रहा हूं।

उल्लेखनीय हो कि 2015 में हार्दिक पटेल ने गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन का नेतृत्व किया था। इसके बाद 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर वो विधायक बने। बाद में वो कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस में रहते हुए उन्होंने मोदी सरकार और भाजपा की कई बार आलोचना भी की। लेकिन बीते 19 मई को कांग्रेस इस्तीफा देने के बाद उनके सुर बदल गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो