script

हार्दिक पटेल का आरोप, कहा- चुनाव से पहले BJP जारी कर सकती है मेरी सेक्स सीडी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2017 03:32:18 pm

Submitted by:

Mohit sharma

पाटीदार नेता का आरोप है कि गुजरात में चुनावी फायदे के लिए बीजेपी उनकी सेक्स सीडी जारी कर उन्हे बदनाम कराने का प्रयास कर सकती है।

sex CD

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ सेक्स सीडी मामले के बाद अब गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। पाटीदार नेता का आरोप है कि गुजरात में चुनावी फायदे के लिए बीजेपी उनकी सेक्स सीडी जारी कर उन्हे बदनाम कराने का प्रयास कर सकती है। वहीं निष्पक्ष चुनाव कराने की बात पर हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया कि राज्य में मतदान के लिए खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल भी किया जा सकता है।

बीजेपी पर लगाए आरोप

उधर, जब उनसे सेक्स सीडी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की विशेषता है, कि चुनावी लाभ लाभ के लिए चुनाव से पूर्व ऐसे प्रयास किए जा सकते हैं। हालांकि पाटीदार नेता के इस आरोप पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। हार्दिक पटेल का आरोप है कि गुजरात में बीजेपी और पार्टी के बड़ नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। ऐसे में चुनाव जीतने के लिए पार्टी मतदान के दिन खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल भी कर सकती है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के पहले चरण की जांच में 3550 वीवीपीएटी मशीनें फेल हो गई हैं। हार्दिक ने कहा कि मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी गोलमाल करके ही अब चुनाव लड़ेगी।’

चुनाव आयुक्त ने दिया जवाब

हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार कर रखी है। इसे चुनाव से ठीक पहले जारी किया जा सकता है। वहीं हार्दिक पटेल के आरोप को जवाब देते हुए चुनाव आयोग ने सफाई दी है। चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने जवाब देते हुए कहा कि पहले चरण की जांच में 3 से 4 फीसदी ईवीएम/वीवीपीएटी मशीनों का खराब पाय जाना सामान्य बात है। उन्होंने बताया कि गुजरात चुनाव में 70,000 वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल होना है। इसमें से 5 प्रतिशत का खराब पाया जाना कोई असामान्य बात नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो