scriptरावत ने PM मोदी को भेजा निमंत्रण, कहा-आपकी यात्रा से होगी खुशी | Harish Rawat invites PM Modi to visit Kedarnath | Patrika News

रावत ने PM मोदी को भेजा निमंत्रण, कहा-आपकी यात्रा से होगी खुशी

Published: Sep 11, 2015 09:01:00 pm

उत्तराखंड के मुख्यमंंत्री हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा निमंत्रण, कहा- आपकी यात्रा से हमेंं बेहद खुशी होगी

harish rawat

harish rawat

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंंत्री हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केदारनाथ मंंदिर के पुुनरुद्धार और आस पास के इलाके को दोबारा बसाने के लिए राज्य सरकार की ओर से किए गए प्रयासों को देखने के लिए केदारनाथ धाम की यात्रा पर आने का शुक्रवार को निमंत्रण दिया।

मुख्यमंत्री के मीडिया प्रभारी सुरेंद्र्र अग्रवाल ने बताया कि पीएम मोदी को भेजे निमंत्रण में रावत नेेेे प्रधानमंत्री सेे कुछ देर के लिए ऋषिकेश में भी रुकने की अपील की है, ताकि जून 2013 में केदारनाथ में हुई प्राकृतिक तबाही के बाद से पुुनर्निर्माण के काम में रात-दिन एक कर देने वाले लोगोंं के मनोबल को बढ़ावा मिले।

मोदी को भेेेजे गए निमंत्रण पत्र के साथ एक सीडी भी भेजी गई है, जिसमें पुर्निर्माण के इस काम के दौरान कुछ मनोहारी ²श्यों को लिया गया है। पत्र में सीएम रावत ने जोर देकर कहा, आपकी यात्रा से हमेंं बेहद खुशी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो