scriptharsimrat kaur badal and ravneet singh bittu clashed over farmers law | संसद के बाहर भिड़े रवनीत सिंह बिट्टू और हरसिमरत कौर, कृषि कानून को लेकर हुई तीखी बहस | Patrika News

संसद के बाहर भिड़े रवनीत सिंह बिट्टू और हरसिमरत कौर, कृषि कानून को लेकर हुई तीखी बहस

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को लेकर शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल और कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।

नई दिल्ली

Updated: August 04, 2021 03:09:22 pm

नई दिल्‍ली। संसद का मानसून सत्र जब से शुरू हुआ है तब से विपक्ष पार्टियां पेगासस जासूसी कांड, कृषि कानून और महंगाई को लेकर केंद्र सरकार को घेर ही है। लोकसभा और राज्यसभा में हंगामे के चलते काम नहीं हो रहा है। पिछले दो सप्ताह से संसद ठप पड़ी है। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों को लेकर शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल और कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के बीच बुधवार को जुबानी जंग तेज हो गई है।

harsimrat kaur badal and ravneet singh bittu
harsimrat kaur badal and ravneet singh bittu

सदन के गेट नंबर 4 पर हुआ आमना-सामना
कृषि कानूनों को लेकर संसद से लेकर सड़क तक कई राजनीतिक दल किसानों की आवाज उठा रहे है। आज संसद के बाहर कांग्रेस नेता और शिरोमणि अकाली दल नेता के बीच तीखी बहस हो गई। हरसिमरत कौर बादल गेहूं की बाली लेकर कृषि कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थी। इस दौरान सदन के गेट नंबर 4 पर उनका सामना रवनीति सिंह बिट्टू से हो गया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ेंः कीमतों पर काबू पाने के लिए 4.5 लाख टन दाल का होगा आयात, इन देशों से हुआ करार


अब आप ड्रामा कर रही हैं, इसे बंद कीजिए - रवनीत सिंह बिट्टू
रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि जब बिल पास हुए तब आप केंद्रीय मंत्री थीं। उस समय आप कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ बैठती थीं, लेकिन तब आपने क्यों नहीं कुछ किया, अब आप ड्रामा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जब कृषि कानून पर बिल पारित किया जा रहा था तब आपने विरोध में कुछ भी नहीं बोला। अब सिर्फ दिखावे के लिए विरोध कर रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों से सहानुभूति पाने के लिए नाटक किया जा रहा है। आप इसे बंद कीजिए।

यह भी पढ़ेंः PM Kisan Samman Yojana: जानिए किन किसानों की अटक सकती है 9वीं किस्त

जब बिल पास हुआ तब सोनिया और राहुल कहा थे - हरसिमरत कौर
कांग्रेस सांसद के इस आरोप का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा, राहुल गांधी कहां थे जब ये बिल आया था। कांग्रेस ने वॉकआउट करके किसान बिल को पास करवाने में मदद की। उस समय राहुल गांधी किसानों की आवाज बनकर संसद में क्‍यों नहीं आए। उस समय राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने बिल का विरोध क्यों नहीं किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

UP Assembly Elections 2022 : अमित शाह की अखिलेश यादव को खुली चुनौती, बोले- अगर हमारे मुकाबले 10 फीसदी भी काम किया तो जवाब देंटाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टSC-ST को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आजरीट परीक्षा में बड़ा खुलासा: दो करोड़ रुपए में सौदा, शिक्षा संकुल से ही हुआ था पेपर लीकAccident on Highway : हादसे में गई परिवार के चार लोगों की जान,कोहरा बना कालCG Board Exam 2022: बोर्ड परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर, 31 जनवरी से आगे बढ़ सकती है प्रैक्टिकल परीक्षा की तारीख, ये है वजहअंडरगारमेंट से भगवान को जोड़नेवाली एक्ट्रेस पर FIR, जानिए किस बात पर भड़का विवाद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.