scriptहरसिमरत कौर ने केंद्र को किया सावधान, कहा – गफलत में न रहें, देशभर के किसान कर रहे हैं कृषि कानूनों का विरोध | Harsimrat Kaur cautioned the Center, said - Do not be in a tizzy, farmers across the country are opposing agricultural laws | Patrika News

हरसिमरत कौर ने केंद्र को किया सावधान, कहा – गफलत में न रहें, देशभर के किसान कर रहे हैं कृषि कानूनों का विरोध

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2021 11:29:20 am

Submitted by:

Dhirendra

पंजाब के युवाओं को कानूनी शिकंजे से बचाना अमरिंदर सिंह की जिम्मेदारी।
सरकार से बात कर गिरफ्तार युवाओं को जेल से बाहर निकालें सीएम।

harsimrat kaur

केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को लेकर भ्रम न रहें।

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने किसान आंदोलन को लेकर आज बड़ा बयान दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार को आगाह करते हुए कहा है कि वो गफलत में न रहे। कृषि कानूनों का विरोध में आंदोलन पंजाब के किसान नहीं, बल्कि देशभर के किसान कर रहरे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1357921434228563968?ref_src=twsrc%5Etfw
हरसिमरत कौर ने कहा है कि पूरा देश केंद्र के तीनों कृषि कानूनों का विरोध कर रहा है। सभी राज्यों के किसान धरना स्थलों पर बैठे हैं। अगर वे अभी भी आंखे बंद करके यह दावा करना चाहते हैं कि केवल पंजाब ही विरोध कर रहा है तो कोई कुछ नहीं कर सकतां।
सीएम अमरिंदर सिंह की जिम्मेदारी

उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह की जिम्मेदारी है कि वह दिल्ली जाएं और यह सुनिश्चित करें कि पंजाब के निर्दोष युवाओं के खिलाफ दर्ज मामले वापस ले लिए जाएं। उन्हें बिना किसी एफआईआर के जेल में डाल दिया गया है। हमें यह समझ में नहीं आ रहा है कि सीएम अमरिंदर सिंह पंजाब में क्या कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो