बसपा को एक और झटका, करतार सिंह भड़ाना भाजपा में शामिल

  • Haryana Assembly Election 2019
  • चुनाव से ठीक पहले बसपा को लगा झटका

Dhiraj Kumar Sharma

October, 1801:58 PM

राजनीति

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब दो दिन का वक्त बचा है। ऐसे में हर राजनीतिक दल को छोटा सा भी नुकसान बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकता है। कुछ ऐसा हा झटका बहुजन समाज पार्टी को लगा है।

हरियाणा के पूर्व मंत्री और तीन बार के विधायक करतार सिंह भड़ाना शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी(बसपा) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गए। पार्टी के महासचिव अरुण सिंह ने भाजपा मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

अरुण सिंह ने इस मौके पर कहा, "प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। देशहित के आगे कुछ भी नहीं है।

कश्मीर से अुनच्छेद ३७० हटाने के मसले पर मोदी सरकार का समर्थन करता हूं और इससे प्रभावित होकर मैं भाजपा में शामिल हुआ, क्योंकि भाजपा ही देश को आगे ले जा सकती है।"

तेजी से बदल रहा है मौसम का मिजाज, देश के इन राज्यों में अगले पाचं दिन बढ़ सकती है मुश्किल

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned