हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- BJP और Congress में है मुख्‍य मुकाबला

  • जेजेपी और आईएनएलडी चुनावी रेस से बाहर
  • खट्टर सरकार को हटाकर कांग्रेस की बनेगी सरकार
  • प्रदेश के लोग बीजेपी के कुशासन से चाहते हैं मुक्ति

नई दिल्‍ली। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को मतदान के बाद कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की जीत पक्‍की है। उन्‍होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी (JJP) और इंडियन नेशनल लोकदल ( INLD ) चुनावी टक्‍कर में कहीं नहीं हैं। प्रदेश में मुख्‍य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच होने की बात कहते हुए बताया कि बाकी दलों को वोट देना अपना वोट बर्बाद करने की तरह है। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी के कुशासन से प्रदेश की जनता परेशान है। हरियाणा में कांग्रेस की सत्‍ता में वापसी तय है।

मीडिया से बातचीत में भूपेंद्र हुड्डा ने बताया खट्टर सरकार ने पिछले पांच साल के दौरान भी वादे पूरे नहीं किए। चाहे किसानों के हित की बात हो या विकास, या युवाओं को रोजगार दिलाने सहित अन्‍य मुद्दों की, खट्टर सरकार से प्रदेश की जनता को निराशा हाथ लगी है।

उन्‍होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान मैं पूरा प्रदेश घूम चुका हूं। हर सीट पर हमने लोगों को नब्‍ज को टटोला है। हरियाणा के कोने-कोने से कांग्रेस को अपार जनसमर्थन की उम्‍मीद है। लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। प्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: DGP मनोज यादव ने की लोगों से निर्भय होकर वोटिंग की

उन्‍होंने लोगों से घर बाहर निकलने और मतदान की अपील की। साथ ही कहा कि जागू रहो और लागू रहो। थारा आशीर्वाद मिला तो इब राज भी थारा ही बनेगा।

Show More
Dhirendra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned