हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर फेंकी स्याही, इनेलो कार्यकर्ता गिरफ्तार

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर फेंकी स्याही, इनेलो कार्यकर्ता गिरफ्तार

Chandra Prakash Chourasia | Publish: May, 17 2018 09:21:34 PM (IST) राजनीति

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर एक रोड शो के दौरान स्याही फेंकी गई है।

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर एक रोड शो के दौरान स्याही फेंकी गई है। सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत स्याही फेंकने वाले शख्स को दबोच लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक स्याही फेंकने वाला शख्स इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) का कार्यकर्ता था।

स्याही फेंकने वाले को लोगों की हुई पिटाई
खट्टर पर स्याही उस वक्त फेंकी गई जब वो हिसार में रोड शो के दौरान देवी मंदिर में पूजा कर निकल रहे थे। तभी एक युवक ने जो संभवत: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) का कार्यकर्ता था, उसने स्याही फेंक दिया। बाद में युवक ने ‘देवीलाल जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए। घटना के तुरंत बाद कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले किया।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक छोड़ गोवा में सत्ता हथियाने में जुटी कांग्रेस, राज्यपाल से मिलने का मांगा वक्त

स्याही से खराब हुआ सीएम का कपड़ा
स्याही से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कपड़े खराब हो गए। कुछ छींटे उनके चेहरे पर भी लगे। जिसके बाद वह मंदिर परिसर के अंदर चले गए। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे अफसरों ने वहां जिला अधीक्षक मनीषा चौधरी को डांट भी लगाई।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: 120 कमरे वाले रिजॉर्ट से गायब हुआ कांग्रेस का एक और विधायक, दो पहले से लापता

सीएम की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों को डांट
युवक की शिनाख्त प्रवीण के रूप में की गई है जो जिले के आदमपुर क्षेत्र के जाखौद खेड़ा गांव का निवासी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वह मंदिर में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बनकर आया था।

यह भी पढ़ें: केंद्र के फैसले पर बौखलाया लश्कर-ए-तैयबा, कहा- रमजान में भी करेंगे भारतीय सेना हमला

बढ़ाई गई खट्टर की सुरक्षा

घटना के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। बाद में मुख्यमंत्री ने रोड शो करने के साथ-साथ एक जनसभा को संबोधित किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned