scriptहरियाणाः कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष उदयभान की ताजपोशी आज, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ काफिले का जोरदार स्वागत | haryana congress president udaybhan will take charge today | Patrika News

हरियाणाः कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष उदयभान की ताजपोशी आज, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ काफिले का जोरदार स्वागत

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2022 02:33:38 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

हरियाणा में कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष उदयभान आप अपना पदभार ग्रहण करेंगे. वो सांसद दीपेंद्र हुड्डा और अन्य नेताओं के साथ दिल्ली से हरियाणा पहुंच चुके हैं. हरियाणा में प्रवेश करते ही उनके काफिले का जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया जा रहा है.

haryana_congress_president_udaybhan.jpg

नई दिल्ली. हरियाणा में कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष रूप में उदयभान आज अपना पदभार ग्रहण करेंगे. उनकी ताजपोशी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. आज शाम चंडीगढ़ सेक्टर-9 स्थित पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान अपनी जिम्मेवारी संभालेंगे. ताजपोशी के बाद वो प्रेस क्रॉफ्रेंस भी करेंगे. दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए उनका काफिला निकल चुका है. उनके साथ हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी है. पार्टी कार्यकर्ता ने जगह-जगह पर इनका स्वागत कर रहे हैं.

बताते चले कि नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान हरियाणा के पूर्व सीएम और पार्टी के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खेमे के माने जाते हैं. उदयभान की ताजपोशी के काफिले में चंडीगढ़ आ रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हर वर्ग के लोग जैसे उमड़ कर आ रहे हैं इससे साफ है कि लोग सिर्फ कांग्रेस की ओर देख रहे हैं। कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है.

यह भी पढ़ेंः Haryana weather Update: मौसम का बदला मिजाज, चंडीगढ़ में बारिश से गर्मी से मिली राहत

https://twitter.com/DeependerSHooda/status/1521748022182354945?ref_src=twsrc%5Etfw

दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस आलाकमान को कहा शुक्रिया

इससे पहले आज दिल्ली में भूपेंद्र हुड्डा के राज्यसभा सांसद पुत्र दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उदयभान को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए मैं कांग्रेस आलाकमान को धन्यवाद देना चाहता हूं. कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष दोनों मिलकर राज्य में जनता के मुद्दों को उठाएंगे. गौरतलब हो कि इससे पहले की कांग्रेस अध्यक्ष शैलेजा कुमारी ने बीते दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

https://twitter.com/INCUdaiBhan?ref_src=twsrc%5Etfw

चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जा रहे

नई व्यवस्था में राज्य में प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जाएंगे. चार कार्यकारी अध्यक्ष के लिए श्रुति चौधरी, रामकिशन गुर्जर, जितेंद्र भारद्वाज और सुरेश गुप्ता को चुना गया है. इन चारों की आगामी चुनाव में पार्टी के जनाधार को मजबूत करने को लेकर अहम जिम्मेदारी होगी। बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा का उदयभान के साथ-साथ चारों कार्यकारी अध्यक्षों से भी अच्छी ट्यूनिंग है.

दीपेंद्र को कंधे पर उठा लोगों ने किया डांस

कुंडली बार्डर पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने फूल-मालाओं से सभी नेताओं का स्वागत किया. उत्साह में कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को कंधे पर उठाया और डांस किया. पूरे रास्ते में कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत की तैयारी की है. जीटी रोड पर जगह-जगह भारी तादाद में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. नई टीम के गठन और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कमान मिलने से हरियाणा कांग्रेस में जबरदस्त उत्साह है.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो