scriptharyana congress president udaybhan will take charge today | हरियाणाः कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष उदयभान की ताजपोशी आज, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ काफिले का जोरदार स्वागत | Patrika News

हरियाणाः कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष उदयभान की ताजपोशी आज, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ काफिले का जोरदार स्वागत

हरियाणा में कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष उदयभान आप अपना पदभार ग्रहण करेंगे. वो सांसद दीपेंद्र हुड्डा और अन्य नेताओं के साथ दिल्ली से हरियाणा पहुंच चुके हैं. हरियाणा में प्रवेश करते ही उनके काफिले का जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया जा रहा है.

नई दिल्ली

Published: May 04, 2022 02:33:38 pm

नई दिल्ली. हरियाणा में कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष रूप में उदयभान आज अपना पदभार ग्रहण करेंगे. उनकी ताजपोशी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. आज शाम चंडीगढ़ सेक्टर-9 स्थित पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान अपनी जिम्मेवारी संभालेंगे. ताजपोशी के बाद वो प्रेस क्रॉफ्रेंस भी करेंगे. दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए उनका काफिला निकल चुका है. उनके साथ हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी है. पार्टी कार्यकर्ता ने जगह-जगह पर इनका स्वागत कर रहे हैं.

haryana_congress_president_udaybhan.jpg

बताते चले कि नवनियुक्त कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान हरियाणा के पूर्व सीएम और पार्टी के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खेमे के माने जाते हैं. उदयभान की ताजपोशी के काफिले में चंडीगढ़ आ रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हर वर्ग के लोग जैसे उमड़ कर आ रहे हैं इससे साफ है कि लोग सिर्फ कांग्रेस की ओर देख रहे हैं। कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है.

यह भी पढ़ेंः Haryana weather Update: मौसम का बदला मिजाज, चंडीगढ़ में बारिश से गर्मी से मिली राहत

दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस आलाकमान को कहा शुक्रिया

इससे पहले आज दिल्ली में भूपेंद्र हुड्डा के राज्यसभा सांसद पुत्र दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि उदयभान को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए मैं कांग्रेस आलाकमान को धन्यवाद देना चाहता हूं. कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष दोनों मिलकर राज्य में जनता के मुद्दों को उठाएंगे. गौरतलब हो कि इससे पहले की कांग्रेस अध्यक्ष शैलेजा कुमारी ने बीते दिनों अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जा रहे

नई व्यवस्था में राज्य में प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए जाएंगे. चार कार्यकारी अध्यक्ष के लिए श्रुति चौधरी, रामकिशन गुर्जर, जितेंद्र भारद्वाज और सुरेश गुप्ता को चुना गया है. इन चारों की आगामी चुनाव में पार्टी के जनाधार को मजबूत करने को लेकर अहम जिम्मेदारी होगी। बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हु्ड्डा का उदयभान के साथ-साथ चारों कार्यकारी अध्यक्षों से भी अच्छी ट्यूनिंग है.

दीपेंद्र को कंधे पर उठा लोगों ने किया डांस

कुंडली बार्डर पर बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने फूल-मालाओं से सभी नेताओं का स्वागत किया. उत्साह में कार्यकर्ताओं ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को कंधे पर उठाया और डांस किया. पूरे रास्ते में कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत की तैयारी की है. जीटी रोड पर जगह-जगह भारी तादाद में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. नई टीम के गठन और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कमान मिलने से हरियाणा कांग्रेस में जबरदस्त उत्साह है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंऐसा होगा यूपी का पहला कृत्रिम समुद्र, यहां देखें तस्वीरें, मुफ्त मनोरंजन और रोजगार भीबनना चाहते थे फौजी, किस्‍मत ने बनाया क्रिकेटर, ऐसी है Delhi Capitals के मैच विनर की कहानीरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मतबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करेंकई संपत्ति के मालिक होते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोग, होते हैं किस्मत वालेइन 4 बर्थ डेट वाली लड़कियां बनती हैं अच्छी पत्नी, चमका देती हैं पति की तकदीरजबरदस्त डिमांड के चलते 17 महीनों तक पहुंचा Kia की इस 7-सीटर कार का वेटिंग! कम कीमत में Innova को देती है टक्कर

बड़ी खबरें

दिल्ली में बुलडोजर एक्शन पर बोले डिप्टी सीएम सिसोदिया, BJP कर रही वसूली, 63 लाख घरों को तोड़ने का प्लाननिवेशकों को पैसा लौटाने का मामला: पटना हाईकोर्ट में पेश नहीं हुए सुब्रत राय, गिरफ्तारी वारेंट जारीज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे पर रोक से किया इनकारजम्मू कश्मीर: कश्मीरी पंडित की हत्या के एक दिन बाद अब आतंकियों ने SPO को मारी गोली, हुई मौतछोटे करदाताओं को सरकार ने दी राहत, अब नहीं खुलेंगी 6 वर्ष पुरानी फाइलेंश्रीलंका के नए PM रानिल विक्रमसिंघे को राजपक्षे परिवार का करीबी बता लोग फिर कर रहे विरोध-प्रदर्शनदाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी पर NIA की बड़ी कार्रवाई, मुंबई से दो गुर्गें गिरफ्तारउत्तर कोरिया में कोरोना के एंट्री के एक दिन बाद ही 6 लोगों की मौत, 350,000 लोग हुए संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.