scriptहरियाणा: नूंह में भाजपा और जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प, कई लोग घायल | haryana election bjp-jjp workers fight injured | Patrika News

हरियाणा: नूंह में भाजपा और जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प, कई लोग घायल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 01:46:09 pm

Submitted by:

Prashant Jha

नामांकन भरने के दौरान निकाला गया था रोड शो
आपस में भिड़ गए दोनों दलों के नेता
घायल कार्यकर्ताओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया

aassssssssss.jpg

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा में भाजपा और जेजपी कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हो गई है। दोनों दलों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। हरियाणा के नूंह में दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में लड़ाई हो गई हैं। झड़प में कई कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। घायल कार्यकर्ताओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तनावपूर्ण है हालात

गौरतलब है कि गुरुवार दोपहर 12 बजे भाजपा उम्मीदवार के नामांकन के दौरान रोड शो (Road Show) निकाला जा रहा था। जब बीजेपी कार्यकर्ता गुरुग्राम-अलवर मार्ग पर स्थित जेजेपी कार्यालय के सामने से गुजर रहे थे, तो जोश में दोनों दलों के नेता आपस में भीड़ गए। दोनों दलों से जमकर पथराव किया गया। इस विवाद में वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें: ISRO अगले साल अंतरिक्ष में रचेगा इतिहास, करेगा ऐसा प्रयोग जो अभी तक नहीं हुआ


दोनों पार्टियों के उम्मीदवार आज दाखिल करेंगे नामांकन

गौरतलब है कि भाजपा नेता चौधरी जाकिर हुसैन तथा जेजेपी उम्मीदवार तैयब हुसैन घासेड़िया को अपना पर्चा दाखिल करना है, जिसमें दोनों नेता रो शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन करना चाहते हैं। लेकिन नामांकन से पहले ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक -दूसरे को तो ताकत दिखाई बल्कि गाड़ियों पर भी तोड़फोड़ कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो