scriptहरियाणा: कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने दिया इस्तीफा | Haryana: Ex Minister A C Chaudhary Resigned From Congress | Patrika News

हरियाणा: कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने दिया इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2019 12:17:15 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

हरियाणा में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका
एसी चौधरी ने टिकट बंटवारे से नाराज होकर पार्टी से दिया इस्तीफा

A C Chaudhary
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव को चुनावी सरगर्मी चरम पर है। सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, टिकट बंटवारे के बाद कई नेताओं में नाराजगी भी शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में कांग्रेस को बड़ा झटका है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री एसी चौधरी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।
जानकारी के मुताबिक, टिकट कटने से नाराज पूर्व मंत्री एसी चौधारी ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। कांग्रेस छोड़ने से पहले एसी चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई। बैठक में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करने के बार में कार्यकर्ताओं से सलाह मशवरा किया। कुछ कार्यकर्ता इस फैसले के समर्थन में थे, तो कुछ ने इस फैसले के विरोध में जमकर हंगामा काटा। हालांकि, बाद में कार्यकर्ताओं ने कहा कि एसी चौधरी जो भी फैसला लेंगे हम उनके साथ रहेंगे। लेकिन, अभी एसी चौधरी ने यह साफ नहीं किया है कि वो बीजेपी के साथ जाएंगे या कुछ और फैसला लेंगे।
एसी चौधरी ने कहा कि अब उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है और अब वो कांग्रेस को सबक सिखाएंगे। एसी चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने धनबल के आगे झुक कर टिकट बेच दी है और उनको घर से बाहर निकाल दिया है, इसलिए वह भी कांग्रेस में रहना नहीं चाहते और उन्होंने भी कांग्रेस को छोड़ दिया है। चौधरी ने यहां तक कहा कि वह फरीदाबाद सांसद कृष्ण पाल गुर्जर और बीजेपी का समर्थन करने के लिए तैयार हैं और उन्हें सम्मान मिला तो वह बीजेपी ज्वाइन करने के लिए तैयार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो