scriptहरियाणा: कांग्रेस को एक और झटका, JJP में शामिल हुए ईश्वर सिंह और सतपाल सांगवान | Haryana: Ishwar Singh And Satpal Sangwan Joins JJP | Patrika News

हरियाणा: कांग्रेस को एक और झटका, JJP में शामिल हुए ईश्वर सिंह और सतपाल सांगवान

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2019 11:49:22 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जेजेपी में शामिल हुए कई कांग्रेसी और बीजेपी नेता
ईश्वर सिंह और सतपाल सांगवान भी जेजेपी में शामिल

jjp
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी चरम पर है। दल-बदल और गठबंधन की राजनीति भी जमकर हो रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद ईश्वर सिंह और पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान जननायक जनता पार्टी ( JJP ) में शामिल हो गए हैं।
जानकारी के मुताबिक, दोनों नेता एक साथ जेजेपी में शामिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस सरकार में सहकारिता मंत्री रहे दादरी निवासी सतपाल सांगवान ने अपने समर्थकों के साथ जजपा ज्वाइन की। वहीं, राज्यसभा के पूर्व सदस्य और पूर्व विधायक रहे ईश्वर सिंह भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़कर जजपा में शामिल हो गए। इनके साथ-साथ बवानीखेड़ा से बीजेपी नेता नरेश बवानी और पूर्व जिला पार्षद जगदीश मिताथल ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।
इस अवसर पर जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि दोनों सीनियर नेताओं के आने से पार्टी को मजबूती मिली है। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डा. केसी बांगड़ समेत अन्य जजपा नेता शामिल रहे। इन नेताओं के जेजेपी में आने से पार्टी की स्थिति और मजबूत हुई है। वहीं, कांग्रेस और बीजेपी के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो