script

दिल्ली हिंसा पर हरियाणा के मंत्री का चौंकाने वाला बयान, बोले- ‘दंगे तो जिंदगी का हिस्सा’

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2020 02:32:38 pm

Delhi Violence पर Haryana Minister का बेतुका बयान
Ranjeet Choutala बोले- दंगे तो होते रहते हैं, पहले भी हुए
चौटाला का बयान ऐसे वक्त आया जब मौत के आंकड़ों में हो रहा इजाफा

ranjeet Choutala

दिल्ली हिंसा पर हरियाणा के मंत्री रणजीत चौटाला का विवादित बयान

नई दिल्ली। दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) को लेकर हुई हिंसा पर नेताओं की ओर से बयानबाजी जारी है। इस बीच दिल्ली हिंसा पर हरियाणा ( Haryana ) के मंत्री रंजीत चौटाला ( Ranjeet Choutala ) का हैरान करने वाला बयान सामने आया है।
हरियाणा के मंत्री ने कहा दिल्ली में हुए दंगों को विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि ‘दंगे तो होते रहते हैं और ये जिंदगी का हिस्सा है।’

दिल्ली में चल रही हिंसा के बीच बिहार में हुआ सबसे बड़ा ऐलान, जानकर रह जाएंगे हैरान
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहाड़ों पर लगातार जारी है बर्फबारी, एक बार फिर सर्दी बढ़ाएगी परेशानी

बीजेपी शासित राज्य के मंत्री रणजीत चौटाला यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ‘दंगे तो होते रहते हैं। पहले भी होते रहे हैं, ऐसा नहीं है। जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई तो पूरी दिल्ली जलती रही। ये तो पार्टी ऑफ लाइफ है, जो होते रहते हैं।’
आपको बता दें कि मंत्री रंजीत चौटाला का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब दिल्ली हिंसा से मौत के आंकड़ों में लागातार इजाफा हो रहा है और अभी तक ये आंकड़ा 35 पर पहुंच गया है।
वीडियो में आप आसानी सुन सकते हैं आखिर में मंत्री को सरकार की याद आ गई और उन्होंने बात को संभालते हुए कहा कि सरकार इस मामले को मुस्तैदी से नियंत्रित कर रही है। मीडिया में भी दिख रहा है।
लेकिन इसमें क्योंकि दिल्ली का मामला है और इसमें कुछ जुडिशियल मैटर हैं तो इसमें ज्याजा बोलना सही नहीं है। आपको बता दें कि रंजीत चौटाला रानिया सीट से विधायक हैं।

दिल्ली में हो रही हिंसा के दौरान दो दिन के लिए राजधानी में ही थे नवजोत सिंह सिद्धू, सामने आई बड़ी बात
दरअसल, नागरिकात संशोधन कानून का विरोध करने और समर्थन करने वालों के बीच नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में रविवार को भड़की हिंसा मंगलवार रात तक जारी रही।

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के जाफाराबाद, गोकुलपुरी, मौजपुर, सीलमपुर आदि इलाकों में हुई हिंसा में 34 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 250 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो