scriptहरियाणा: चुनाव लड़ने के लिए सपना चौधरी तैयार, कहा-कहीं से टिकट दे दो | Haryana: Sapna Chaudhary Demand Vidhan sabha Ticket | Patrika News

हरियाणा: चुनाव लड़ने के लिए सपना चौधरी तैयार, कहा-कहीं से टिकट दे दो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2019 01:06:21 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बीजेपी से चुनाव लड़ना चाहती हैं सपना चौधारी
पीएम मोदी और बीजेपी की सपन चौधरी ने की जमकर तारीफ

Sapna Chaudhary
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है। सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इतना ही नहीं उम्मीदवारों की घोषणा भी शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में मशहूर हरियाणवी कलाकर सपना चौधरी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि पूरा हरियाणा मेरा और मुझे कहीं से भी टिकट दे दो।
एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। सपना चौधरी ने कहा कि पूरा हरियाणा मेरा है। कहीं से भी टिकट दे दो, कोई प्रॉब्लम नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पता है कि हमारा इंडिया कैसे विकास करेगा। उन्हें हर चीज का आभास और अहसास है।
हरियाणवी डांसर सपना ने कहा कि अगर वह एक दिन की CM बनीं तो सड़क पर रह रही गायों को शेल्टर में पहुंचाएंगी। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी और बदमाशों की खैर नहीं होगी।
दरअसल, सपना चौधारी बीजेपी से चुनाव लड़ना चाहती हैं। बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। सपना चौधारी चाहती हैं कि उन्हें बीजेपी कहीं से टिकट दे। वहीं, कांग्रेस ज्वाइन करने वाले सवाल पर सपना चौधारी ने कहा कि अगर मैं कांग्रेस ज्वॉइन करती तो खुले में आकर।
जैसे मैंने बीजेपी के लिए एनाउंसमेंट की और प्रेस कॉन्फ्रेंस की उसी तरह प्रेस कॉन्फ्रेंस करती और एनाउंस करती कि हां, मैंने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली। अब देखना यह है कि बीजेपी सपना चौधारी को चुनाव लड़ाती है या फिर उन्हें अभी इंतजार करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो