एचडी कुमारस्‍वामी: येदियुरप्‍पा ने सीएम बनने से पहले 4 आईपीएस का तबादला किया

Dhirendra Kumar Mishra

Publish: May, 18 2018 09:07:02 AM (IST)

राजनीति

नई दिल्‍ली। कर्नाटक में सत्‍ता पर काबिज होने के लिए जोड़तोड़ जारी है। सीएम बनने के बाद येदियुरप्‍पा अब बहुमत हासिल करने में जुटे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस और जेडी (एस) के नेता अपने विधायक को हॉर्स ट्रेन से बचाने के लिए उनकी सुरक्षा पुख्‍ता करने में जुटे हैं। विधायकों की खरीद फरोख्‍त के मद्देजन उन्‍हें बेंगलूरु के इगलटन रिसॉट में शिफ्ट कर दिया है।

जेडी(एस) के नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा में विश्‍वास मत के दिन अपने और कांग्रेस के विधायकों को ट्रैप होने से बचाने के लिए उनकी सुरक्षा का ख्‍याल रखने का काम करेगी। उन्‍होंने सीएम येदियुरपप्‍पा पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने शपथ से पहले ही चार आईपीएस अधिकारियों को तबादला कर दिया। भाजपा ने हॉर्स ट्रेडिंग पर जोर देकर लोकतंत्र को मजाक बनाकर रख दिया हैा हम लोग हॉर्स ट्रेडिंग से पार्टी के विधायकों को बचाने के लिए हम जरूरी सावधानी बरत रहे हैं ता‍कि भाजपा अपने मिशन में बेनकाब हो जाएा विधायकों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए (जेडी (एस) और कांग्रेस के सभी विधायकों को एक स्‍थान पर रखा गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned