scriptदुष्कर्म मामले में चिराग पासवान के भाई प्रिंस राज की अग्रिम जमानत पर आज होगी सुनवाई | hearing on anticipatory bail in rape case against ljp mp princeraj | Patrika News

दुष्कर्म मामले में चिराग पासवान के भाई प्रिंस राज की अग्रिम जमानत पर आज होगी सुनवाई

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2021 12:14:02 pm

Submitted by:

Nitin Singh

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज (ljp mp prince raj) पर दुष्कर्म मामले (rape case against prince raj) में अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। यह सुनवाई दिल्ली की एक अदालत में होनी है, यहां तय किया जाएगा कि प्रिंस को गिरफ्तार किया जाएगा या नहीं।

प्रिंसराज की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई

प्रिंसराज की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज (ljp mp prince raj) पर दुष्कर्म मामले (rape case against prince raj) में अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी। यह सुनवाई दिल्ली की एक अदालत में होनी है, यहां तय किया जाएगा कि प्रिंस को गिरफ्तार किया जाएगा या नहीं। बता दें कि समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) पर दिल्‍ली में दुष्कर्म (Dushkarm) के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। एक युवती ने दिल्ली स्थित कनाट प्लेस थाने में उनके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में प्रिंस ने गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्‍ली के राउज एवेन्‍यू कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है।
प्रिंस पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

बता दें कि हाल ही में युवती ने प्रिंस पर कई बार दुष्कर्म (rape case against ljp mp prince raj) करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि वो 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी से जुड़ी थी और सोशल मीडिया के जरिए उसका प्रिंस से परिचय हुआ था। युवती का कहना है कि मार्च 2020 में प्रिंस ने उसे दिल्‍ली के वेस्टर्न कोर्ट में बुलाकर नशीला पदार्थ पिला दिया, फिर दुष्कर्म किया। इसके बाद कई बार दुष्कर्म किया।
वहीं इस मामले में प्रिंस (ljp mp prince raj) ने युवती के खिलाफ उन्हें ब्लैकमेल करने और रुपए मांगने का मुकदमा दर्ज कराया था। प्रिंस का आरोप है कि युवती उनसे 1 करोड़ रुपए मांग रही थी, वहीं प्रिंस ने उसे ढाई लाख रुपए दिए भी थे। इसके चलते ही फिलहाल इस मामले में अब तक प्रिंस की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि पहले मामले की जांच की जा रही है, इसके बाद ही मामले में कोई गिरफ्तारी या अन्य कोई कदम उठाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

लोजपा सांसद प्रिंसराज से एक करोड़ रुपए मांग रही थी रेप का आरोप लगाने वाली युवती

गौरतलब है कि युवती के आरोप के आधार पर दर्ज एफआइआर के बाद अब प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। उन्‍होंने दिल्‍ली के राउज एवेन्‍यू कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर दी है। इसपर आज कुछ ही देर में को सुनवाई शुरू होगी। बता दें कि प्रिंस राज एलजेपी के पशुपति पारस गुट के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष हैं। राम विलास पासवान (ramvilas paswan) के निधन के बाद जब एलजेपी दो-फाड़ हो गई, जब प्रिंस ने चिराग पासवान के बदले पशुपति पारस (pashupati paras) के साथ जाना पसंद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो