scriptहेलिकॉप्टर डील: स्वामी ने कहा, कोई है जो लोगों को बचा रहा है | Helicopter Deal : Somebody is saving the cuprits, says Subramanian Swamy | Patrika News

हेलिकॉप्टर डील: स्वामी ने कहा, कोई है जो लोगों को बचा रहा है

Published: May 06, 2016 09:17:00 am

स्वामी ने कहा कि मामले में सोनिया गांधी संदिग्ध हैं, उनसे तुरंत पूछताछ होनी चाहिए

Subramanian Swamy

Subramanian Swamy

नई दिल्ली। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अगस्ता वेस्टलैण्ड हेलिकॉप्टर डील मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोला है। इंडिया टुडे को दिए साक्षात्कार में स्वामी ने कहा कि मामले में सोनिया गांधी संदिग्ध हैं। उनसे तुरंत पूछताछ होनी चाहिए। स्वामी ने कहा कि कोई तो किसी को बचाने की कोशिश कर रहा है। दो साल में इस केस को आगे बढ़ाने की कोशिश नहीं की गई।

स्वामी ने इस मामले में ब्रजेश मिश्रा पर भी निशाना साधा। ब्रजेश मिश्रा अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार थे। स्वामी ने कहा कि मिश्रा कांग्रेस का मोहरा थे। वह कांग्रेस के लिए काम करते थे। स्वामी ने कहा, एक जुर्म किया गया। मेरे पास इसके सबूत हैं। मैं इस मामले को कोर्ट में लेकर जाऊंगा। मैं तब तक किसी केस को हाथ में नहीं लेता जब तक मुझे यकीन ना को कि कोई शख्स कन्विक्ट है। मुझे लगता कि सोनिया गांधी संदिग्ध है। कानून अपना काम करेगा लेकिन सोनिया गांधी से पूछताछ होनी चाहिए। कोर्ट में सोनिया गांधी पर लगे आरोपों को साबित कर दूंगा।

स्वामी ने इन आरोपों से इनकार किया कि वह किसी बात को लेकर सोनिया गांधी से बदला ले रहे हैं। स्वामी ने कहा कि बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के पत्र में साफ तौर पर सोनिया गांधी की ओर इशारा किया गया है। मिशेल के पत्र में सोनिया को डइविंग फोर्स बताया गया है। इटली की कोर्ट के फैसले में भी सोनिया गांधी का नाम कम से कम चार बार आया है। स्वामी ने मिशेल के इस दावे को खारिज किया कि उस पर मोदी सरकार ने गांधी परिवार का नाम लेने के लिए दबाव डाल रही है। स्वामी ने कहा,अगर ऐसा ही था तो उसने कोर्ट के सामने ये बात क्यों नहीं रखी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो