script

JNU विवाद मामले में आतंकी हाफिज सईद का हाथः राजनाथ सिंह

Published: Feb 14, 2016 03:42:00 pm

मैं देशवासियों से भी अपील करता हूं कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्याल में ऐसी घटना हुई

rajnath singh

rajnath singh

नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जेएनयू मामले में कहा है कि जेएनयू घटना में लश्कर-ए-तैयबा सरगना हाफिज सईद का हाथ है। मैं इस पर सभी लोगों से अपील करना चाहता हूं कि इस मामले में राजनीति न करें। मैं देशवासियों से भी अपील करता हूं कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्याल में ऐसी घटना हुई, लेकिन हम सबको समझना होगा कि इस घटना के पीछे लश्कर सरगना का हाथ है।

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी-
गृहमंत्री ने कहा कि मैंने दिल्ली पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। ऐसी हरकत माफी लायक नहीं है। जांच में जो भी लोग दोषी पाए जाएं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। देश की एकता और अखंडता पर वार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

कहा इस मामले पर राजनीति नहीं करें-
गौरतलब है कि शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जेएनयू कैंपस जाने पर राजनाथ ने कहा था कि मैं इस मामले में किसी का नाम नहीं लेना चाहता हूं। मैं सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करना चाहता हूं कि इस मामले पर राजनीति न करें। यह बेहद गंभीर मामला है। मामले की संवेदनशीलता को सबको समझना चाहिए।

सासंद डी.राजा की बेटी के बारे में कहा-
राजनाथ ने वामपंथी नेता डी राजा की बेटी के कार्यक्रम में शामिल होने पर कहा कि मैं किसी का भी नाम नहीं लेना चाहता और न ही किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी भी नहीं करना चाहता।

ट्रेंडिंग वीडियो