scriptराम माधव का कांग्रेस पर बड़ा हमला, अगर ईवीएम ‘चोर’ थी तो तीन राज्यों में कैसे जीत हो गई | IF EVMs were 'chor' then congress how can win three states- ram madhav | Patrika News

राम माधव का कांग्रेस पर बड़ा हमला, अगर ईवीएम ‘चोर’ थी तो तीन राज्यों में कैसे जीत हो गई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 07:47:46 pm

Submitted by:

Prashant Jha

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने फारूक अब्दुल्ला के बयान पर सफाई देने से इनकार कर दिया।

ram madhav

राम माधव का कांग्रेस पर बड़ा हमला, अगर ईवीएम ‘चोर’ थी तो तीन राज्यों में कैसे जीत हो गई

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने फारूक अब्दुल्ला के बयान पर सफाई देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो फारूक अब्दुल्ला के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते। हालांकि उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व से सवाल किया कि वो सहमत है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में क्या ईवीएम ‘चोर’ थी, जहां कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। पहला जवाब है, चलो देखते हैं। गौरतलब है कि फारूक अब्दुल्ला ने ईवीएम चोर है बताया था।

https://twitter.com/ANI/status/1086913059145334785?ref_src=twsrc%5Etfw
गणतंत्र दिवस का सम्मान होना जरूरी

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में सरकारी अधिकारियों को शामिल होने के लिए राज्य सरकार द्वारा सर्कुलर जारी करने पर एक न्यूज एजेंसी की ओर से पूछे गए सवाल पर राम माधव ने कहा कि विपक्ष इसे स्वीकार नहीं कर सकता। माधव ने कहा कि अगर आप सरकार का हिस्सा हो तो आपको गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का सम्मान करना चाहिए। यह प्रत्येक भारतीय के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने कहा कि हम गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। अगर कुछ अधिकारी इसका विरोध करते हैं, यह गंभीर विषय है। मुझे विश्वास है कि राज्य प्रशासन इस पर कदम उठाएगा।
https://twitter.com/ANI/status/1086915560498253824?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो