script2019 में मोदी सरकार नहीं बनी तो देश में फैल जाएगी अराजकता: प्रकाश जावड़ेकर | If the Modi government is not formed in 2019 then the chaos will spread in the country: Prakash Javadekar | Patrika News

2019 में मोदी सरकार नहीं बनी तो देश में फैल जाएगी अराजकता: प्रकाश जावड़ेकर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 09:42:39 pm

Submitted by:

Anil Kumar

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि यदि 2019 में मोदी सरकार नहीं बनी तो देश में अराजकता फैल जाएगी।

2019 में मोदी सरकार नहीं बनी तो देश में फैल जाएगी अराजकता: प्रकाश जावड़ेकर

2019 में मोदी सरकार नहीं बनी तो देश में फैल जाएगी अराजकता: प्रकाश जावड़ेकर

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि यदि 2019 में मोदी सरकार नहीं बनी तो देश में अराजकता फैल जाएगी। बता दें कि रविवार को पुणे में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ये बातें कही। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं है। इसलिए यदि 2019 में यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तो देश में अराजकता फैल जाएगी।

भाजपा के त्रिदेव पर मंत्री पचौरी का पलटवार, इसलिए पार्टी के विपरीत दे रहे हैं बयान

विपक्ष के पास पीएम मोदी का विकल्प नहीं: जावड़ेकर

बता दें कि प्रकाश जावड़ेकर ने अपने संबोधन में विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से बुलाए युनाइटेड इंडिया रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव ‘लोग मजबूत या मजबूर सरकार चाहते हैं’। उन्होंने कहा कि शनिवार की रैली को देखकर ऐसा ही लगता है कि सभी विपक्षी दल मिलकर केवल पीएम मोदी को हटाना चाहते हैं, उनके पास देश के विकास का कोई विजन नहीं है। उनलोगों के पास पीएम मोदी का कोई विकल्प ही नहीं है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि विपक्षी दल विकल्प प्रस्तुत नहीं कर सकते हैं। ऐसे में यदि मोदी सरकार 2019 में नहीं होगी तो फिर देश में अराजकता ही फैलेगा। बता दें कि अपने संबोधन में प्रकाश जावड़ेकर ने कई उदाहरण देते हुए कहा कि इंद्रकुमार गुजराल, चंद्रशेखर और एच.डी देवगौड़ा की गठबंधन सरकारें भी बनी और देश की जनता ने उस ‘कमजोर सरकारों’ को झेला है। लेकिन जनता नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली ‘मजबूत और नीति आधारित सरकार’ के फायदे देख चुकी है। इसलिए लोग एक मजबूत सरकार चाहते हैं, मजबूर सरकार नहीं।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो