scriptCWC की बैठक में सोनिया गांधी ने सरकार पर हमला बोला, कहा – किसानों के मसले पर केंद्र गंभीर नहीं | In CWC meeting, Sonia Gandhi attacked the government, saying - Center not serious on farmers' issue | Patrika News

CWC की बैठक में सोनिया गांधी ने सरकार पर हमला बोला, कहा – किसानों के मसले पर केंद्र गंभीर नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2021 12:07:25 pm

Submitted by:

Dhirendra

सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार के रुख पर जताई नाराजगी।
किसान अंदोलन को हल्के में न ले केंद्र सरकार।

sonia gandhi

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हो रही है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग की कमेटी की बैठक जारी है। बैठक पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हो रही है। कांग्रेस कार्यसमिति के बैठक की शुरुआत करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली बॉर्डर सहित देशभर में जारी किसान आंदोलनों को लेकर मोदी सरकार गंभीर नहीं है। न ही केंद्र सरकार इस बात को लेकर संवेदनशील है। सरकार के इस रुख को उन्होंने चिंताजनक बताया है।
चुनावी कार्यक्रम मो मिल सकती है हरी झंडी

बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव को हरी झंडी दी जा सकती है। इसके लिए जरूरी चुनावी कार्यक्रमों का ऐलान भी हो सकता है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। तभी से स्थायी अध्यक्ष का पद खाली। राहुल के इस्तीफे के बाद से सोनिया गांधी अंतरिम अध्यक्ष के रूप में काम कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो