scriptपीएमओ से ही शिलान्यास व उद्घाटन करें पीएम : आजम | In future, PM should inaugurate from PMO : Azam | Patrika News

पीएमओ से ही शिलान्यास व उद्घाटन करें पीएम : आजम

Published: Jun 28, 2015 11:48:00 pm

आजम
ने कहा कि बारिश के चलते कभी सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का दौरा रद्द नहीं हुआ

Azam Khan

Azam Khan

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा रद्द होने पर कटाक्ष किया। उन्होंने रविवार को कहा कि बेहतर होता कि प्रधानमंत्री जनता की भावनओं का आदर करते हुए बनारस पहुंचते। आजम ने पीएम को भविष्य में प्रधानमंत्री कार्यालय से ही उद्घाटन एवं शिलान्यास करने की सलाह भी दी है।

आजम ने एक बयान जारी कर यह बात कही। दो पृष्ठों के अपने बयान में आजम ने कहा कि बारिश के चलते कभी सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का दौरा रद्द नहीं हुआ। सभा स्थल पर पानी भरा हो या पानी की बौछार हो रही हो, नेताजी वहां हमेशा ही पहुंचे हैं। जनता कम या अधिक हो सकती है, लेकिन ऎसा कभी नही हुआ कि नेताजी कार्यक्रम में न पहुंचे हों।

सपा के कद्दावर नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री का बनारस दौरा रद्द होना काशी की जनता का सौभाग्य है या दुर्भाग्य यह तो बनारस वहां की जनता को तय करना होगा, लेकिन देश के बादशाह को चाहिए कि भविष्य में वह प्रधानमंत्री कार्यालय से ही योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करें।

बनारस में विकास कार्यो को लेकर आजम ने अपने विभाग एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की है। आजम ने कहा है कि बनारस में जनसामान्य को राहत पहुंचाने वाले जो भी काम हुए वे या तो मुख्यमंत्री द्वारा शुरू कराए गए या आजम के विभाग की ओर से।

अपने बयान में आजम ने केंद्र सरकार से यह भी मांग की है कि आत्महत्या करने वाले किसानों को सरकार केंद्रीय खजाने से 25 लाख रूपए का मुआवजा दें और परिवार के किसी एक व्यक्ति को उसकी योग्यता के अनुसार किस भी विभाग में नौकरी दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो