script

आजम के समर्थन में शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा कहा – राजनीति में इतना घटिया स्तर ठीक नहीं

locationलखनऊPublished: Sep 25, 2022 12:46:16 pm

Submitted by:

Anand Shukla

शिवपाल सिंह यादव ने गाजियाबाद में डीपी सिंह यादव से मिलने के बाद कहा कि आजम खान को फर्जी मुकदमों में फसाया जा रहा है ।

azam.png

आजम खान और शिव पाल सिंह यादव

लखनऊ: लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष डीपी यादव से मिले । मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस करते बीजेपी पर निशाना साधा । शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आजम पर सभी मुदकमें फर्जी लगाए गए हैं, और राजनीति में इतना घटिया स्तर पर नहीं जाना चाहिेए ।
शिवपाल सिंह ने कहा कि आजम खान बड़े नेता है उन्होंने यूनिवर्सिटी बनाए हैं । वह कोई भ्रष्टाचार नहीं कर सकते। यह सरकार उनके खिलाफ सब फर्जी मुकदमें लगा रही है । राजनीति में इतना निम्न स्तर तक गिरना ठीक नहीं है ।
यह भी पढ़ें

यूपी में सड़क पर शव रख कर किया प्रदर्शन तो सख्त करवाई होगी, सरकार ने बनाए नियम

आपको याद होगा कि शिवपास सिंह यादव आजम को लेकर योगी सरकार पर पहले भी हमला कर चुके हैं । उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप भी लगाया था कि आजम के खिलाफ को हो रहे अन्याय को लेकर अखिलेश प्रदर्शन करना चाहिए ।
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इससे पहले जब आजम खान सीतापुर जेल में बंद थे तब मिलने भी गए थे । आजम खान अभी कुछ माह पहले उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद रिहा हुए हैं । यूपी पुलिस आजम खान के जौहर यूनिवर्सिटी में अभी खुदाई की थी वहां पर नगर निगम की करोड़ों रूपए की मशीन जमीन के अंदर मिली थी ।
2024 लोकसभा चुनाव पर शिवपाल सिंह यादव ने क्या कहा ?
2024 लोकसभा चुनाव को लेकर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि प्रसपा और सपा को कोई गठबंधन नहीं है। प्रसपा अकेल चुनाव लड़ेगी। हम अपना संगठन हर जिले में मजबूत कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि 2022 विधानसभा चुनाव में प्रसपा और सपा ने गठबंधन किया था । शिवपाल सिंह यादव ने सपा बैनर के तले चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी । इसके बाद राष्ट्रपति चुनाव के समय अखिलेश और शिवपाल में कुछ अनबन हुई । शिवपाल ने एनडीए उम्मीदवार का समर्थन किया । इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई ।
यह भी पढ़ें

सिंघम सुपर कॉप के नाम से मशहूर अनिरुद्ध सिंह के प्लान पर डीडीयू नगर मुग़लसराय की जाम और अतिक्रमण की समस्या से मिलेगा निजात ।

सर्वे मदरसों के अलावा स्कूलों की भी होनी चाहिए
शिवपाल सिंह यादव ने पीएफआई पर पड़ रहे झापे को लेकर कहा कि जो दोषी हैं उनको सजा मिलनी चाहिए और जो दोषी नहीं है उनको सजा नहीं मिलनी चाहिए । जाति या वर्ग के नाम पर किसी को परेशान नहीं करना चाहिए । मदरसों का अगर सर्वे हो रहा है तो ठीक नहीं है, सर्वे करना है तो सभी स्कूलों की भी करनी चाहिए ।

ट्रेंडिंग वीडियो