scriptभाजपा कर रही है केजरीवाल की हत्या की साजिश: सिसोदिया | Ink attack on kejriwal it is a conspiracy by BJP: Sisodia | Patrika News

भाजपा कर रही है केजरीवाल की हत्या की साजिश: सिसोदिया

Published: Jan 17, 2016 08:13:00 pm

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला करते हुए आरोप
लगाया है कि इस घटना के पीछे बीजेपी का हाथ और वह केजरीवाल की हत्या भी
करवा सकती है।

Manish Sisodiya

Manish Sisodiya

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान घटित हुए स्याही कांड को आम आदमी पार्टी ने राजनीतिक मुद्दा बना लिया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछे बीजेपी का हाथ और वह केजरीवाल की हत्या भी करवा सकती है।

गौरतलब है कि रविवार शाम को छत्रसाल स्टेडियम में सीएम केजरीवाल वाल ऑड-ईवन नियम की कामयाबी पर दिल्ली की जनता का आभार प्रकट कर रहे थे । तभी अचानक भी भीड़ में से आगे निकलकर भावना नाम की एक महिला ने सीएम की ओर काली स्याही फेंक दी।

सिसोदिया ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सीएम केजरीवाल की हत्या की साजिश है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस साजिश में दिल्ली पुलिस भी मिली हुई है। दिल्ली पुलिस की ओर से सीएम को कोई सिक्यॉरिटी मुहैया नहीं कराई गई जिसके चलते यह हादसा हुआ। जबकि दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया के आरोपों को खारिज करते हुए बयान दिया कि केजरीवाल को जेड प्लस के साथ दो सुरक्षा घेरे मिले हुए थे।

सिसोदिया ने यहां तक कह डाला कि बीजेपी वाले कहीं भी ऐसे मौको का फायदा उठाने से नहीं चूकते है। उनका बस चल तो वे सीएम केजरीवाल सहित दिल्ली पूरे कैबिनेट पर हमला करवा दे। उन्होंने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये हत्या भी करवा सकते हैं।

उधर सिसोदिया के आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी के पास इस बात के सबूत हैं कि केजरीवाल की हत्या करवाने की साजिश रची गई है तो उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बजाय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर इसकी शिकायत करनी चाहिए और सारे सबूत पेश करने चाहिए।

संबित ने दिल्ली सरकार के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि जब आपके पार्टी के सदस्य जरनैल सिंह ने चिदंबरम पर जूता फेंका था तब आपकी पार्टी उन्हें टिकट दिया। यह दोहरा मानदंड क्यों?’




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो