scriptमानहानि केसः केजरीवाल समेत 6 आप नेताओं को मिली जमानत | Jaitley Defamation Case: 6 AAP Leader Including Kejriwal Granted Bail From Court | Patrika News

मानहानि केसः केजरीवाल समेत 6 आप नेताओं को मिली जमानत

Published: Apr 07, 2016 03:36:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के
नेता आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दिलीप पांडे एवं दीपक बाजपेयी को कोर्ट
से जमानत मिली है

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली की आपराधिक मानहानि मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत छह आरोपियों को 20 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 19 मई मुकर्रर की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दिलीप पांडे और दीपक बाजपेयी को कोर्ट से जमानत मिली है। गुरुवार को पेशी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष, संजय सिंह और दिलीप पांडे दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे। कोर्ट परिसर के बाहर जमा आम आदमी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

आपको बता दें कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली 13 साल तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे हैं। इस दौरान कथित रूप से हुए घोटाले की जांच चल रही है। इसी घोटाले को लेकर अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के कई नेताओं ने लगातार जेटली पर कई आरोप लगाए हैं और जेटली के खिलाफ कई बयान भी दिए हैं। इसी को लेकर जेटली ने दिसंबर 2015 में दिल्ली हाईकोर्ट में आप के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का केस और आप के नेताओं, केजरीवाल, संजय सिंह, कुमार विश्वास, दीपक वाजपेयी, राघव चड्डा और आशुतोष के खिलाफ पाटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक केस दर्ज करवाया था। जेटली का कहना है कि आप के नेताओं के गलत बयान की वजह से उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो