scriptनेशनल कॉन्फ्रेंस नेता का विवादित बयान, ‘मोदी कबूल लें इस्लाम तो देश में आएगी शांति’ | javed rana gave controversial statement on pm modi | Patrika News

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता का विवादित बयान, ‘मोदी कबूल लें इस्लाम तो देश में आएगी शांति’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2018 03:07:34 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।

modi

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता का विवादित बयान, ‘मोदी कबूल लें इस्लाम तो देश में आएगी शांति’

नई दिल्ली। एक ओर देश में जहां चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हैं। वहीं, दूसरी ओर नेताओं के बयानबाजी से देश का माहौल गर्म हो रखा है। ताजा मामला है जम्मू-कश्मीर का, जहां नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व विधायक जावेद राणा ने एक विवादित बयान देकर सनसनी मचा दी है। जावेद राणा ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि वे इस्लाम कबूल लें तो देश में शांंति आ जाएगी।
मोदी कबूल लें इस्लाम धर्म- राणा

एक सभा में पहुंचे एनसी के पूर्व विधायक जावेद राणा ने कहा कि पूरी दुनिया में सिर्फ इस्लाम ही ऐसा धर्म है जो कि सनातन धर्म है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सनातन धर्म में विश्वास रखते हैं, तो उन्हें इस्लाम कबूल करना चाहिए। इतना ही नहीं एनसी नेता ने यहां तक कहा कि अगर मोदी इस्लाम को जानेंगे तो देश में अमन और शांति आएगी। राणा के इस बयान सियासी हलचल तेज हो गई है। हालांकि, राणा के इस बयान पर भाजपा की ओर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
राणा का विवादित बयान

गौरतलब है कि मेंढर से विधायक रहे जावेद राणा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने धारा 370 को लेकर कहा था कि अगर कश्मीर से धारा 370 हटाई गई, तो वह घाटी में कभी तिरंगा नहीं लहराने देंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि 2019 के चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी को एक बार फिर चाय बेचनी पड़ेगी। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया है। हालांकि, काफी समय से वहां सरकार बनाने की कवायद जारी है। लेकिन, अब तक कोई रास्ता नहीं निकला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो