श्वान से परेशान हुए लालू यादव तो जेडीयू ने कसा तंज- बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए

श्वान से परेशान हुए लालू यादव तो जेडीयू ने कसा तंज- बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए

pritesh gupta | Publish: Sep, 03 2018 05:18:44 PM (IST) राजनीति

जद (यू) ने कहा कि राजद के शासनकाल में भी बिहार की जनता बहुत डरी हुई थी। 'बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए।'

पटना। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची के एक अस्पताल में इलाज करा रहे हैं और उन्हें वहां श्वान और मच्छर से डरने की खबर है। इस पर बिहार में सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) ने तंज कसा है। जद (यू) ने कहा कि राजद के शासनकाल में भी बिहार की जनता बहुत डरी हुई थी। 'बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए।'

'श्वानों के भौंकने से नींद टूटने की हुई थी शिकायत'

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद इस वक्त रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं। लालू के करीबी और राजद के विधायक भोला यादव ने रविवार को कहा कि लालू प्रसाद अस्पताल में श्वानों से ही परेशान हो गए। उन्होंने शिकायत की है कि श्वानों के भौंकने की वजह से रात में उनकी नींद बार-बार टूट जाती है। उन्होंने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है।

जेडीयू ने यूं कसे तंज

उन्होंने कहा कि अस्पताल में मच्छर भी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का भय बना रहता है। इस खबर के मीडिया में आने के बाद जद (यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोमवार को तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'अब देखिए। अभी तक तो अदालत से ही बाहर रहने का गुहार लगा रहे थ़े, अब 'श्वान' और 'मच्छर' से भी डर लगने लगा।

'आपके राज में बिहार की जनता डरी हुई थी'

महोदय, आपके राज में बिहार की जनता भी बहुत डरी हुई थी। कहावत है न 'बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए।' उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह लालू की जमानत बढ़ाए जाने की याचिका ठुकरा दिए जाने के बाद उन्हें फिर से जेल जाना पड़ा था। हालांकि, बाद में उन्हें इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया।

कर्नाटक में कांग्रेस की विजय रैली में तेजाब से हमला, 10 लोग झुलसे

Ad Block is Banned