जेट एयरवेज ने व्यक्तित्व खास न होने पर नौकरी देने से किया था इन्कार - ईरानी

जेट एयरवेज ने व्यक्तित्व खास न होने पर नौकरी देने से किया था इन्कार - ईरानी
smriti irani

जॉब की शिद्दत से तलाश के दौर में जेट एयरवेज ने किया था केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को नौकरी देने से इन्कार। 

नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनी केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने करिअर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा कि जेट एयरवेज ने उन्हें केबिन क्रू की नौकरी देने तक से मना कर दिया था। इसके पीछे जेट अधिकारियों का लॉजिक था कि मेरा व्यक्तित्व कुछ खास नहीं है। 

रिजेक्शन की वजह से आज केंद्रीय मंत्री हूं  
इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में की। उन्होंने मजाकिया अंदाज में आवेदन खारिज करने के लिए जेट एयरवेज का धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि उन्हीं के रिजेक्शन की वजह से आज मैं देश का केंद्रीय मंत्री हूं। साथ ही कहा कि वहां नौकरी नहीं मिलने के बाद उन्होंने मैकडोनाल्ड में नौकरी कर ली। उसके बाद जो हुआ वह सारी बातें इतिहास का हिस्सा हैं। ईरानी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि सबसे पहले मैंने कौन सी नौकरी चाही थी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned