ये लहर नहीं ललकार है, 3 चरण के बाद विरोधियों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया- पीएम मोदी

ये लहर नहीं ललकार है, 3 चरण के बाद विरोधियों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया- पीएम मोदी

Kaushlendra Pathak | Publish: Apr, 24 2019 12:26:57 PM (IST) | Updated: Apr, 24 2019 01:56:25 PM (IST) राजनीति

  • लोहरदगा में पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला
  • अब EVM को गाली दे रहे हैं विपक्ष- मोदी
  • 'आतंकियों में मोदी का खौफ'

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। तीन चरण के मतदान हो चुके हैं, अन्य चरणों के लिए धुंआधार प्रचार-प्रसार जारी है। नेतागण ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री (PM) नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) झारखंड (Jharkhand) के लोहरदगा (Lohardaga) पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र ने मोदी विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि जनता की ललकार ने दिल्ली की कुर्सी पर नजर गड़ाएं भ्रष्टाचारियों और महामिलावटियों में हड़कंप मचा दिया है। उन्होंने कहा कि 300 सीटों पर वोट पड़ने के बाद अब विरोधियों के लिए खुले रूप से पराजय स्वीकार करने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा है।

पढ़ें- अभिनेता अक्षय कुमार ने लिया PM नरेंद्र मोदी का खास इंटरव्यू, जानें 10 बड़ी बातें

 

 

पीएम मोदी की ललकार

लोहरदगा में विपक्ष को ललकारते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह लहर नहीं ललकार है। तीसरे चरण का मतदान समाप्त होते होते ही इन लोगों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अब तक जितनी गालियां वो मोदी को देते थे अब वो गालियां EVM को देने लगे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही कर दी है। पीएम ने कहा कि 2014 से पहले भारत जिस स्थिति से गुजर रहा था, उससे हम सब वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकी भेजता था, आतंकी यहां पर हमले करते थे। वहीं, कांग्रेस की सरकार घटने पर रोना शुरू कर देती थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि क्या रोते हुए और डर-डरकर आतंकवाद का मुकाबला हो सकता है?

पढ़ें- सीताराम येचुरी ने कन्‍हैया के लिए बेगूसराय में किया प्रचार, कहा- ' मोदी को हराना सबसे बड़ा चुनावी मुद्दा'

'मोदी सरकार से आतंकियों में खौफ'

चुनावी सभा में जनता में जोश भरते हुए पीएम ने कहा कि हमनें पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया। हमने घर में घुसकर आतंकियों को मारा, आतंक के सरपरस्तों को खत्म किया। आज हर आतंकी के मन में ये डर है कि अगर उसने कोई गलती की, तो ये मोदी है, उसे पाताल में भी खोजकर ठिकाने लगा देगा।

पढ़ें- मां PM मोदी से आज भी नहीं लेती पैसा, बिना सरकारी खर्चे के रहता है परिवार: मोदी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned