Video: जितेंद्र सिंह ने महबूबा मुफ्ती को बताया आतंकियों का हमदर्द

Kapil Tiwari

Publish: Feb, 06 2019 10:03:50 PM (IST) | Updated: Feb, 06 2019 10:03:51 PM (IST)

राजनीति

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है। जितेंद्र सिंह ने महबूबा मुफ्ती के मेजर रोहित शुक्ला को लेकर दिए बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ये नेता आतंकियों के मारे जाने पर तुरंत इसकी निंदा करने पहुंच जाते हैं, लेकिन ड्यूटी पर शहीद होने वाले किसी जवान के लिए इनके मुंह से सहानूभूति का एक शब्द भी नहीं निकलता। जितेंद्र सिंह ने कहा कि कश्मीर के लोग इनके नकली चेहरे को पहचान चुके हैं और इसी कारण चुनाव को देखते हुए ऐसे नेता अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को खुश करने में लगे हैं।

आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को भारतीय सेना सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के मेजर रोहित शुक्ला की आलोचना की थी। श्रीनगर के महराजा हरि सिंह अस्पताल में एक कार्यक्रम में बोलते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा था, 'मेजर शुक्ला ने तौसीब नाम के एक युवक को आर्मी कैंप में बुलाकर प्रताड़ित किया था, मेजर ने उस युवक की पिटाई की और उसपर दबाव बनाया कि वो हथियार के साथ फोटो क्लिक करवाए, ताकि उसे आतंकी घोषित किया जा सके। मेजर शुक्ला ने तौसीब को धमकी थी कि अगर वह बंदूक को गले में डालकर फोटो नहीं खिंचाता है तो वह अपनी बंदूक उसके गले में डालकर उसका एनकाउंटर कर देंगे।'

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned