scriptJK DDC Election Result: कश्मीर में BJP की पहली जीत, अनुराग ठाकुर बोले- लोगों ने किया हम पर भरोसा | JK DDC Election Result BJP Won his first seat in Kashmir balhama srinagar | Patrika News

JK DDC Election Result: कश्मीर में BJP की पहली जीत, अनुराग ठाकुर बोले- लोगों ने किया हम पर भरोसा

Published: Dec 22, 2020 01:57:01 pm

JK DDC Election Result घाटी में जारी वोटों की गिनती
BJP ने जीत से खोला अपना खाता, बलहामा से एजाज हुसैन ने हुए विजयी
काउंटिंग से पहले पुलिस ने 20 नेताओं को हिरासत में लिया

DDC Election Result

डीडीसी चुनाव परिणाम, जारी है मतगणना

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu kashmir ) में हुए जिला विकास परिषद (DDC) चुनाव के नतीजे मंगलवार 22 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। कश्मीर के जिला विकास परिषद के चुनाव के लिए हो रही मतगणना में बीजेपी दमदार प्रदर्शन कर रही है। कश्मीर संभाग की 140 सीटों पर हुए चुनाव की मतगणना में 109 सीटों का रुझान मिला है।
यहां बीजेपी ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए पहली जीत हासिल की है। बीजेपी प्रत्याशी एजाज हुसैन ने बलहामा श्रीनगर सेअपनी विजय दर्ज की है। वहीं पीपुल्स एलायंस में नेशनल कांफ्रेंस की महमूदा निसार ने शोपियां, श्रीनगर से आजाद उम्मीदवार शाइस्ता असलम और अपनी पार्टी के उम्मीदवार ने एक-एक सीट हासिल की है।
पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना समेत कई दिग्गज हस्तियों की बढ़ेगी मुश्किल, जानिए मुंबई पुलिस ने किन हालतों में दर्ज किए केस

https://twitter.com/ANI/status/1341285918016200704?ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी की नीतियों की जीत
बलहामा श्रीनगर की सीट जीतने के बाद बीजेपी उम्मीदवार एजाज हुसैन ने कहा कि यह मोदी जी की नीतियों की जीत है। जनता ने प्रोपोगंडा को नकार दिया है। वे विकास की नीतियों पर आगे बढ़ना चाहते हैं।
उन्होंने कहा यह जीत साबित करती है कि आने वाले समय में बीजेपी विकास की राह पर और तेजी से आगे बढ़ेगी।
वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी उम्मीद जताई है कि जब परिणाम आ जाएंगे तो बीजेपी यहां बड़ी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर की जिला विकास परिषद की 280 सीटों में से 223 सीटों पर सामने आए रुझान में भाजपा 66 सीट पर, पीपुल्स एलायंस फॉर गुपकार डिक्लेरेशन 62 सीट, कांग्रेस 25 जबकि अन्य दल व निर्दलीय उम्मीदवार 70 सीटों पर आगे चल रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y8c7w
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो