जेपी नड्डाः शहीद रतनलाल की पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी

  • BJP President JP Nadda ने किया रतलनाल की शहादत को सलाम
  • बोले- दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ पूरा देश
  • रतनलाल की पत्नी को मिलेगी सरकार नौकरी

By: धीरज शर्मा

Published: 26 Feb 2020, 05:51 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतन लाल ( Ratan lal ) की शहादत को सलाम किया है। उन्होंने कहा है कि सरकार ने रतन लाल को शहीद का दर्जा दिया है। यही नहीं रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ रुपए, पत्नी को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी।

नागरिकता कानून ( CAA ) के समर्थकों और विरोधियों के बीच हुई हिंसा के दौरान जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल का बुधवार को राजस्थान के सीकर में अंतिम संस्कार किया गया। 24 फरवरी को पत्थरबाजी के दौरान उनकी जान चली गई थी।

दिल्ली हिंसा को लेकर शिवसेना ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी खेमे में हलचल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी रतनलाल की शहादत को सलाम किया है। उन्होंने कहा है कि रतनलाल ने जिस बहादुरी का परिचय दिया उसे हमेशा याद रखा जाएगा। जेपी नड्डा ने कहा कि रतनलाल को शहीद का दर्जा दिया गया है। वहीं उनके परिजनों को 1 करोड़ रुपए और पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

अमित शाह ने लिखा पत्नी को पत्र
आपको बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की पत्नी को मंगलवार को पत्र लिखकर अपना शोक संदेश भेजा और कहा कि पूरा देश इस दुख की घड़ी में बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार के साथ है।

Amit Shah
Show More
धीरज शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned