scriptBJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान, स्कूलों-मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कराएं केजरीवाल | Kailash Vijayvargiya Advice to arvind kejriwal | Patrika News

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान, स्कूलों-मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कराएं केजरीवाल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2020 03:18:47 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

दिल्ली ( Delhi ) में AAP की बड़ी जीत
कैलाश विजयवर्गीय ( kailash vijayvargiya ) ने केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) से कहा- स्कूलों-मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कराएं

Kailash Vijayvargiya
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को प्रचंड जीत मिली है। AAP ने 70 में से 63 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, बीजेपी को केवल आठ सीटें मिली है। जबकि, कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला। आप की प्रचंड जीत पर केजरीवाल को चारों तरफ से बधाई मिल रही है। इसी कड़ी में बीजेपी महासचिव कैलाश विजगवर्गीय ने केजरीवाल को बधाई देते हुए एक सलाह भी दी है।
कैलाश विजगवर्गीय ने कहा कि आप को बजरंगबली की कृपा से जीत मिली है। इसलिए, केजरीवाल को मेरी सलाह है कि वह दिल्ली के स्कूलों और मदरसों में हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कराएं। बीजेपी महासचिव ने कहा कि आखिर दिल्ली के बच्चे बजरंगबली की कृपा से वंचित क्यों रहे।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई। निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी स्कूलों, मदरसों सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। उन्होंने आगे लिखा कि बजरंगबली की कृपा से अब दिल्लीवासी बच्चे क्यों वंचित रहें? गौरतलब है कि चुनाव के दौरान बजरंगबली का मुद्दा जमकर छाया रहा। कई जनसभाओं में केजरीवाल हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए नजर आए। इतना ही नहीं बीजेपी हनुमान जी को लेकर आप पर तीखा हमला भी करती रही। इसके बावजूद केजरीवाल मतदान के दिन और चुनाव परिणाम आने के बाद भी कनॉड प्लेस के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो