scriptकैलाश विजयवर्गीय का दावा – हम पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे | Kailash Vijayvargiya claims - We will win more than 200 seats in West Bengal | Patrika News

कैलाश विजयवर्गीय का दावा – हम पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2020 12:44:13 pm

Submitted by:

Dhirendra

बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब।
जनता वोट से देगी इसका जवाब।

kailash vijayvargiya

बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 में होगा, लेकिन वहां पर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सियासी संग्राम अभी से जारी है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान देकर सीएम ममता बनर्जी की परेशानी बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगी।
Amit Shah का बड़ा हमला, कहा – ममता बनर्जी कर रही हैं तुष्टिकरण की राजनीति

ममता सरकार के खिलाफ जनाक्रोश

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता में ममता सरकार के खिलाफ जनाक्रोश है। बीजेपी कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्याएं हो रही हैं। कूचबिहार में दो दिन पहले बीजेपी बूथ सचिव की हत्या हुई है। इन हत्याओं को लेकर लनता में भारी आक्रोश है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ममता सरकार को इसका जवाब वोट से देगी। हम शांतिपूर्ण तरीके से ममता सरकार के कुशासन का खात्मा करेंगे।
इससे पहले पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रदेश में राजनीतिक हत्याएं हो रही हैं। बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति चरमराई हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो