बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा वह सीएम हैं न कि पीएम

  • बीजेपी महासचिव ने सीएम ममता बनर्जी पर कसा तंज
  • केंद्र सरकार को है एनआरसी पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार
  • ममता एनआरसी का मुद्दा केंद्र सरकार पर छोड़ दें

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार को मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ममता बनर्जी पर तंजिया लहजे में कहा है कि वह पश्चिम बंगाल की सीएम हैं न कि देश का पीएम। उन्‍हें अपने काम पर ध्‍यान केंद्रित करना चाहिए। एनआरसी पर केंद्र सरकार क्‍या करने जा रही है ये बात उस पर छोड़ दें।

एनआरसी का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को निर्णय लेना है कि उसे लागू करना है या नहीं। उन्‍होंने सवालिया लहजे में पूछा है कि इस बात को लेकर आखिर वह क्यों चिंतित है? यदि केंद्र एनआरसी को लागू करने का निर्णय लेता है, तो वह इसके बारे में कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगी क्योंकि यह केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में आता है।

INX केस: SC से पी. चिदंबरम को 2 महीने बाद मिली जमानत, 24 अक्‍टूबर तक जेल से नहीं मिलेगी

बता दें कि 2 सितंबर को सीएम ममता बनर्जी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान उनकी कई मुद्दों पर बातचीत हुई। मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि उनका अक्सर दिल्ली आना नहीं होता।

इस बार आदित्य ठाकरे नहीं बन पाएंगे महाराष्‍ट्र का मुख्‍यमंत्री, अभी करना होगा इंतजार

उनकी इस मुलाकात पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पीएम मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात को क्या इस अर्थ में लिया जाए।

PMC घोटाले में शरद पवार से पंगा लेकर फडणवीस ने गंवा दिया पश्चिम महाराष्‍ट्र में सियासी लाभ

Show More
Dhirendra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned