scriptबीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा वह सीएम हैं न कि पीएम | Kailash Vijayvargiya hit out at Mamata Banerjee saying she is CM not PM | Patrika News

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा वह सीएम हैं न कि पीएम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2019 12:52:39 pm

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी महासचिव ने सीएम ममता बनर्जी पर कसा तंज
केंद्र सरकार को है एनआरसी पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार
ममता एनआरसी का मुद्दा केंद्र सरकार पर छोड़ दें

kailash vijayvargiya
नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार को मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ममता बनर्जी पर तंजिया लहजे में कहा है कि वह पश्चिम बंगाल की सीएम हैं न कि देश का पीएम। उन्‍हें अपने काम पर ध्‍यान केंद्रित करना चाहिए। एनआरसी पर केंद्र सरकार क्‍या करने जा रही है ये बात उस पर छोड़ दें।
https://twitter.com/ANI/status/1186512193182949376?ref_src=twsrc%5Etfw
एनआरसी का जिक्र करते हुए उन्‍होंने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को निर्णय लेना है कि उसे लागू करना है या नहीं। उन्‍होंने सवालिया लहजे में पूछा है कि इस बात को लेकर आखिर वह क्यों चिंतित है? यदि केंद्र एनआरसी को लागू करने का निर्णय लेता है, तो वह इसके बारे में कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगी क्योंकि यह केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में आता है।
INX केस: SC से पी. चिदंबरम को 2 महीने बाद मिली जमानत, 24 अक्‍टूबर तक जेल से नहीं मिलेगी

बता दें कि 2 सितंबर को सीएम ममता बनर्जी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान उनकी कई मुद्दों पर बातचीत हुई। मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि उनका अक्सर दिल्ली आना नहीं होता।
इस बार आदित्य ठाकरे नहीं बन पाएंगे महाराष्‍ट्र का मुख्‍यमंत्री, अभी करना होगा इंतजार

उनकी इस मुलाकात पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पीएम मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात को क्या इस अर्थ में लिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो