कमल हासन ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान, उछला दक्षिण का सियासी पारा

कमल हासन ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान, उछला दक्षिण का सियासी पारा

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: Oct, 13 2018 02:45:53 PM (IST) राजनीति

कमल हासन ने आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान, उछला दक्षिण भारत का सियासी पारा

नई दिल्ली। दक्षिण भारत की सियासत में एक बार फिर गरमा रही है। इस सियासी पारे को हवा दी है अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने। जी हां कमल हासन ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनके बयान के बाद द.भारत की राजनीति में हलचल शुरू हो गई है। इसी साल फरवरी में अपनी पार्टी का गठन करने वाले कमल हासन ने कहा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को समर्थन देने को तैयार है, हालांकि समर्थन के लिए उन्होंने एक बड़ी शर्त रखी है।

पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए ऐसे बना है अचूक घेरा, परिंदा भी नहीं मार सकता पर

कमल हासन ने छेड़े नए तार
मक्कल निधि मैयम (एमएनएम) पार्टी के प्रमुख कमल हासन ने अपने बयान से एक नया तार छेड़ दिया है। कांग्रेस को समर्थन देने के साथ कमल हासन ने ये शर्त रखी है कि कांग्रेस पहले डीएमके से अपना गठबंधन तोड़ दे।

तो टूटेगा कांग्रेस-डीएमके गठबंधन
कमल हासन की इस नए दांव के बाद ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कांग्रेस और डीएमके गठबंधन लोकसभा से पहले टूट सकता है। ऐसा होता है तो मक्कल निधि मैयम कांग्रेस के साथ जाएगी और मिलकर चुनाव लड़ेगी। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कमल हासन ने कहा था कि गठबंधन को लेकर फिलहाल सभी रास्ते खुले हैं।

जून में की थी राहुल से मुलाकात
राहुल के कर्नाटक दौरे के बीच कमल हासन के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। आपको बता दें कि जून में ही कमल हासन ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों के बीच तमिलनाडु की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई थी। मुलाकात के बाद पत्रकारों से भी कमल हासन ने यही बात कही।

Ad Block is Banned