scriptकमल हासन बोले, मेरी पार्टी तमिलनाडु की ‘बी’ नहीं ‘ए टीम’ है | Kamal Haasan says, my party is Tamil Nadu 'A not Team''B' | Patrika News
राजनीति

कमल हासन बोले, मेरी पार्टी तमिलनाडु की ‘बी’ नहीं ‘ए टीम’ है

मक्‍कल नीधि मय्यम का जनाधार बढ़ा
पार्टी के खिलाफ दुष्‍प्रचार में जुटे हैं विरोधी दलों के नेता
समान विचार वाले पार्टी से गठबंधन भी संभव

Feb 25, 2019 / 11:18 am

Dhirendra

kamal hasan

कमल हासन बोले, मेरी पार्टी तमिलनाडु की ‘बी’ नहीं ‘ए टीम’ है

नई दिल्‍ली। फिल्‍म अभिनेता और मक्कल नीधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने कहा कि पार्टी का जनाधार बढ़ा है। हमारी बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर विरोधी दलों के नेता जानबूझ कर पाटी्र को निशाना बना रहे हैं। उन्होंने विरोधियों के इस आरोप से इनकार किया कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘बी टीम’ है। इसके बदले उन्‍होंने दावा किया कि तमिलनाडु में मक्‍कल नीधि मय्यम ‘ए-टीम’ है।
मनमोहन सिंह ने तनाव पर जताई चिंता, कहा- परमाणु हथियारों का पहले इस्‍तेमाल न करने…

गठबंधन के दिए संकेत
उन्‍होंने कहा कि हमारी पार्टी का अपना अलग स्‍टैंड है। किसी से गठबंधन करने या न करने के मुद्दे पर हमारा स्‍वतंत्र स्‍टैंड होगा। हम किसी से भी गठबंधन करने के लिए स्वतंत्र हैं। आगे चलकर हम समान विचारों वाली पार्टी के साथ गठबंधन करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि यह कहना काफी जल्दबाजी होगी कि वह गठबंधन को लीड करेंगे या उसका हिस्सा होंगे।
पीएम मोदी ने मांग लिया जनता से चुनावी जीत का आशीर्वाद, कहा- वर्षों तक करता रहूंगा ‘मन की बात’

हासन ने 2018 में बनाई थी पार्टी
आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में ही अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने अपनी पार्टी मक्कल नीधि मय्यम का ऐलान किया था। उसी समय उन्‍होंने 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने की भी घोषणा की थी। कमल हासन ने यह भी कहा था कि वह खुद भी चुनाव लड़ना चाहेंगे। पार्टी की एक कमेटी जल्द ही उम्मीदवारों का चयन करेगी। पार्टी अपना ध्‍यान तमिलनाडु की राजनीति पर केन्द्रित करेगी।

Home / Political / कमल हासन बोले, मेरी पार्टी तमिलनाडु की ‘बी’ नहीं ‘ए टीम’ है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो