scriptदफ्तर तोड़े जाने के बाद कंगना रनौत ने साधा Uddhav Thackeray पर निशाना | Kangana Ranaut targets Uddhav Thackeray and says tomorrow your ego will be broken | Patrika News
राजनीति

दफ्तर तोड़े जाने के बाद कंगना रनौत ने साधा Uddhav Thackeray पर निशाना

मुंबई में अपना दफ्तर तोड़े जाने के बाद फूटा कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) का गुस्सा।
वीडियो शेयर कर साधा महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) पर जोरदार निशाना।
कश्मीरी पंडितों का भी दर्द किया बयां और कहा उन्हें कैसा लगा होगा।

Kangana Ranaut targets Uddhav Thackeray and says tomorrow your ego will be broken

Kangana Ranaut targets Uddhav Thackeray and says tomorrow your ego will be broken

मुंबई। मायानगरी में अपने दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) पर निशाना साधते हुए जमकर खरीखोटी सुनाई। मुंबई आने के तुरंत बाद वीडियो शेयर कर कंगना ने कहा कि वह अब समझ सकती हैं कि संपत्ति तोड़े जाने के बाद कश्मीरी पंडित को कैसा लगता होगा।
कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ पर क्या बोले शरद पवार, महाराष्ट्र सरकार के लिए है बड़ा मैसेज

इस वीडियो में कंगना ने कहा, “आप क्या सोचते हैं उद्धव ठाकरे, कि फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरे घर को तोड़ देंगे? अपना बदला पूरा कर लेंगे? आज मेरा घर टूटा है। कल आपका घमंड तोड़ा जाएगा।”
कंगनी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे बोला, “यह समय का चक्र है और याद रखिएगा यह हमेशा एक सा नहीं रहता है। मुझे तो लगता है कि आपने मेरा फेवर किया है। मैं हमेशा से जानती थी कि कश्मीरी पंडित किस दर्द से गुजरे हैं। मैंने आज यह महसूस भी कर लिया।”
https://twitter.com/hashtag/DeathOfDemocracy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं कंगना ने कश्मीर और अयोध्या पर भी फिल्म बनाने का वादा करते हुए बोला, “आज मैं देश से वादा करती हूं। मैं केवल अयोध्या पर फिल्म नहीं बनाऊंगी। बल्कि मैं कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी और पूरे देश के हर व्यक्ति को जगाऊंगी। उद्धव ठाकरे यह अच्छा है कि यह नफरत और हिंसा मेरे साथ हुई है। इसका कुछ मतलब है। जय हिंद। जय महाराष्ट्र।”
कंगना रनौत मामले में भाजपा के इस दिग्गज नेता ने उद्धव सरकार पर लगाया सबसे बड़ा आरोप

गौरतलब है कि बीएमसी ने बुधवार को कंगना रनौत की बांद्रा स्थित संपत्ति को कथित रूप से गैरकानूनी रूप निर्माण के आरोप में तोड़ना शुरू कर दिया था। कंगना ने उनके दफ्तर को तोड़े जाने की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की और बीएमसी को बाबर बताया था। हालांकि बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनके दफ्तर को ढहाने से रोकने का आदेश पारित कर गुरुवार को तीन बजे सुनवाई तय की।
यहां बताना जरूरी है कि कंगना रनौत लगातार मुंबई की आलोचना करती रही और इससे पहले शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत द्वारा की गई टिप्पणी के बाद उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके और प्रशासन की तुलना तालिबान से कर दी थी। बुधवार को भी बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई के बाद फिर से उन्होंने ट्विटर पर मुंबई की तुलना पीओके से कर दी।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1302542975721848839?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / दफ्तर तोड़े जाने के बाद कंगना रनौत ने साधा Uddhav Thackeray पर निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो