script

कपिल मिश्रा का आरोप- कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत का स्टिंग कर रही है आप

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2018 06:57:39 pm

Submitted by:

Shivani Singh

कपिल मिश्र ने आम आदमी पार्टी पर लगाया ये आरोप।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को कुछ ही महीने रह गए हैं। विपक्षी पार्टियां 2019 में मोदी लहर को शांत करने के लिए एकजुट होती दिख रही हैं । ऐसे में दिल्ली की राजनीति भी काफी गर्मा गई है। वहीं, आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से आम आदम पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कपिल मिश्रा ने आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आप नेता कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर की जा रही बातचीत का स्टिंग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

पंचकूला दंगा: हनीप्रीत की याचिका खारिज, कोर्ट ने नहीं दी जमानत

स्टिंग के लिए कैमरे का भी प्रयोग

कपिल मिश्रा ने कहा कि आप के दो नेता स्टिंग के लिए कैमरे का भी प्रयोग कर रहे हैं। बता दें कि यह बात उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने दावा किया कि ये बातें बिल्कुल सही हैं। वक्त आने पर इन नेताओं के नाम भी सामने आएंगे।
कपिल मिश्रा का ट्वीट

वहीं, कपिल मिश्रा ने इस संबंध में आज सुबह ट्वीट भी किया। ट्वीट में लिखा, ‘भारतीय राजनीति में एक और निम्न स्तर। गठजोड़ को लेकर बड़े नेताओं के साथ की जा रही बातचीत का आप के नेता स्टिंग कर रहे हैं। गठबंधन को लेकर की जा रही बातचीत को फोन पर न केवल रिकॉर्ड कर रहे हैं, बल्कि अपने साथ हिडन कैमरा भी लेकर जा रहे हैं। क्या यह सब गठबंधन में ज्यादा सीटें लेने के लिए ब्लैकमेल करने में इस्तेमाल किया जाएगा?’
https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1004587486897627137?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले भी किया था ट्वीट

वहीं, इससे पहले भी कपिल मिश्रा ने आप-कांग्रेस के गठबंधन को लेकर 2 जून को ट्वीट किया था। उस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ‘यह गठबंधन नहीं ‘फटबंधन’ होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह फ़टे हुए पर पैबंद लगाने की कोशिश की जा रही है, यह शर्मनाक है।
https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1002747912982368256?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो