scriptकेजरीवाल के करीबी रहे कपिल मिश्रा मोदी को दुबारा पीएम बनाने के लिए चलाएंगे मेरा पीएम, मेरा अभियान | Kapil Mishra close to Kejriwal will run movement to make Modi PM again | Patrika News

केजरीवाल के करीबी रहे कपिल मिश्रा मोदी को दुबारा पीएम बनाने के लिए चलाएंगे मेरा पीएम, मेरा अभियान

Published: Nov 12, 2018 11:56:02 am

Submitted by:

Dhirendra

दिल्‍ली सरकार में मंत्रिमंडल से इस्‍तीफा देने के बाद से कपिल मिश्रा दिल्‍ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। अब पीएम मोदी के समर्थन में अभियान चलाकर केजरीवाल को हराने का काम करेंगे।

kapil mishra

केजरीवाल के करीबी रहे कपिल मिश्रा मोदी को दुबारा पीएम बनाने के लिए चलाएंगे मेरा पीएम, मेरा अभियान

नई दिल्ली। कभी केजरीवाल के करीबी रहे कपिल मिश्रा अब उन्‍हीं को लोकसभा चुनाव में हराने का काम करेंगे। इस योजना के तहत उन्‍होंने दिल्‍ली में नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए मेरा पीएम मेरा अभिमान कार्यक्रम शुरू किया है। इस अभियान के तहत वो केजरीवाल से अपना पुराना हिसाब भी बराबर करेंगे।
अभियान को भाजपा का समर्थन
खास बात ये है कि मोदी के समर्थन में इस अभियान की शुरुआत आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने किया है। मिश्रा के अभियान की अहमियत इस बात से बढ़ जाती है कि मोदी सरकार में मंत्री विजय गोयल जहां खुद इसकी लॉन्चिंग में पहुंचे। वहीं दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी से लेकर दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता समेत कई नेताओं ने इस अभियान को अपना समर्थन दिया है।
चार साल में नहीं हुई आतंकी घटना
आप के बगाबती नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल एक साजिश के तहत पीएम मोदी की छवि खराब करने में जुटे हैं। इसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए ये अभियान शुरू किया गया है। मिश्रा ने कहा कि एक वक्त था जब दिल्ली में लगातार आतंकी वारदातें होती रहती थी। लेकिन जब से मोदी सरकार आई है तब से एक भी आतंकी घटना नहीं हुई है। इस अभियान को शुरू करने के मौके पर दिल्ली के इंडिया गेट पर 160 फीट का तिरंगा लहराया गया। मिश्रा ने बताया कि ये अभियान दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में चलाया जाएगा और लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई जाएगी। ताकि पीएम मोदी की जीत का रास्ता फिर से साफ हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो