script‘पीएम मोदी और अमित शाह रात में देखते हैं पाकिस्तान का सपना’ | Kapil Sibal says, PM Modi and Amit Shah dream of Pakistan at Night | Patrika News

‘पीएम मोदी और अमित शाह रात में देखते हैं पाकिस्तान का सपना’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2020 02:21:39 pm

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का भाजपा पर तीखा हमला।
भाजपा ने लगाया था कांग्रेस पर पाकिस्तान की जुबान बोलने का आरोप।
कहा, पीएम के पुराने बयानों के चलते अब लोग नहीं करते उनपर विश्वास।

पीएम मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

पीएम मोदी और अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि दोनों के ऊपर पाकिस्तान का जुनून सवार है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा कांग्रेस पर पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप लगाने के बाद मीडिया से बातचीत में सिब्बल ने कहा, “कौन इमरान खान (पाकिस्तान के प्रधानमंत्री) की जुबान बोल रहा है? यह प्रधानमंत्री और गृह मंत्री हैं। पाकिस्तान के विभाजनकारी एजेंडे इस देश में बनाए जा रहे हैं। इसलिए यही वो लोग हैं जो पाकिस्तान की जुबान में बोल रहे हैं।”
https://twitter.com/KapilSibal/status/1216549645356134401?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा कि मोदी और शाह रात में सोते वक्त पाकिस्तान का सपना देखते हैं और पूरे दिन पड़ोसी मुल्क के बारे में बात करते रहते हैं।

सिब्बल ने जोर देकर कहा, “दोनों रात में सोते वक्त पाकिस्तान का सपना देखते हैं, सुबह जब उठते हैं तब पाकिस्तान के बारे में सोचते हैं और पाकिस्तान के बारे में बात करते हैं। जबकि उन्हें इसकी जगह भारत का सपना देखना चाहिए, सुबह जब उठें तो भारत के बारे में सोचना चाहिए और दिन भर भारत के बारे में बात करनी चाहिए। उनके ऊपर पाकिस्तान का जुनून सवार है।”
नोटबंदी को लेकर सिब्बल ने कहा, “नोटबंदी के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा था कि मुझे 50 दिन दीजिए और सबकुछ सही हो जाएगा। ना आतंकवाद होगा, ना कालाधन और ना ही नकली नोट। क्या ऐसा हुआ? लोग प्रधानमंत्री द्वारा पूर्व में दिए गए बयानों के चलते उनके ऊपर विश्वास नहीं करते हैं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो