कर्नाटक: सरकार बनने से पहले ही ओवैसी ने कुमारस्वामी को दे दी मुख्यमंत्री पद की बधाई

हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार बनने से पहले ही जेडीएस नेता कुमारस्वामी को सीएम पद की बधाई दे डाली।

By: Mohit sharma

Published: 16 May 2018, 02:46 PM IST

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद राज्य में जहां सियासी उठापटक जारी है। वहीं हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार बनने से पहले ही जेडीएस नेता कुमारस्वामी को सीएम पद की बधाई दे डाली। यही नहीं ओवैसी ने कुमारस्वामी की खुली प्रशंसा करते हुए उनको बेहतर मुख्यमंत्री तक कह डाला। वहीं, कुमारस्वामी को ओवैसी की जल्दबाजी में दी गई बधाई राजनीतिक गलियारों मे चर्चा का विषय बनी हुई है।

कर्नाटक: कभी धुर-विरोधी थे कुमारस्वामी और सिद्धारमैया अब आए साथ

दरअसल, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने जल्दबाजी दिखाते हुए जेडीएस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को सीएम पद की बधाई दे डाली। ओवैसी ने ट्वीट कर बताया कि 'मैंने कुमारस्वामी से फोन पर बात कर उन्हें राज्य में बड़े नेता के रूप में उभर कर आने और पार्टी को मिली बड़ी जीत की बधाई दी। मुझे पूरा भरोसा है कि एक सीएम रूपमें कुमारस्वामी अन्य मुख्यमंत्रियों के मुकाबले बेहतर तरीके से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे और कर्नाटक उनके शासनकाल में विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा।

जब कर्नाटक का रिजल्ट आते ही राहुल गांधी ने वोटर्स को बोला थैंक यू

यही नहीं इसके साथ ही ओवैसी ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि मैं अपने सियासी प्रतिद्वंद्वी को भी बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि वो भविष्य में भी मेरे और मेरी पार्टी के खिलाफ जहर उगलते रहेंगे। हालांकि इस दौरान उन्होंने जेडीएस और बहुजन समाज पार्टी को वोट करने वाले वोटर्स का आभार व्यक्त किया।

 

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned