scriptराहुल गांधी के वार पर बीजेपी का पलटवार, जावड़ेकर बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की बुरी हार हुई | Karnataka Assembly Prakash javadekar hit on congress | Patrika News

राहुल गांधी के वार पर बीजेपी का पलटवार, जावड़ेकर बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की बुरी हार हुई

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2018 07:55:56 pm

Submitted by:

Prashant Jha

बीजेपी ने कांग्रेस के गठबंधन को मौकापरस्त बताया है। बीजेपी ने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच से बचने के लिए कांग्रेस-जेडीएस मिलकर सरकार बना रही है।

prakash javadekar

राहुल गांधी के वार पर बीजेपी का पलटवार, जावड़ेकर बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की बुरी हार हुई

नई दिल्ली: कर्नाटक में बीजेपी की सरकार गिरने पर कांग्रेस की ओर से किए गए वार पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है। बीजेपी के मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस-जेडी(एस) का ये गठबंधन सबसे बड़ा मौकापरस्त है। बीजेपी की जीत हुई कांग्रेस की बुरी हार हुई। जावड़ेकर ने कहा कि वंशवाद और भ्रष्टाचार से मुक्त का मतलब है कांग्रेस मुक्त भारत होना। जावड़ेकर ने कहा कांग्रेस और जेडीएस कर्नाटक की जनता ने नकारा है। जावड़ेकर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की जांच से बचने के लिए ये गठबंधन किया गया है।
अपना मत दें: मोदी सरकार के चार साल का हालः कैसी हुई देश की सुरक्षा?https://polldaddy.com/poll/10008838/

राहुल गांधी ने कसा पीएम पर तंज

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा में भाजपा की सरकार गिरने के बाद दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया को संबोधित करते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला । राहुल गांधी ने कहा कि आज भाजपा ने पावर का दुरूपयोग किया है भारत में ताकत और पैसा सबकुछ नहीं है। बहुमत साबित करने से पहले और राष्ट्रगान से पहले भाजपा के विधायक सदन से उठकर चले गए । भाजपा ने जनादेश का अपमान किया है। राहुल ने कहा कर्नाटक में लोकतंत्र की जीत हुई है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि बीजेपी सरकार बनाने के लिए विधायकों को तोड़ रही थी। प्रधानमंत्री मोदी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी देश और सुप्रीम कोर्ट से बड़े नहीं है।
बीजेपी बहुमत जुटाने में असफल

गौरतलब है कि कर्नाटक में भाजपा बहुमत जुटाने में सफल नहीं हो पाई। सीएम बी एस येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया । येदियुरप्पा ने कहा कि वह अंतिम सांस तक राज्य की जनता के लिए लड़ते रहेंगे। येदियुरप्पा ने सीएम कैंडिडेट बनाने को लेकर पीएम मोदी और अमित शाह को भी शुक्रिया अदा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो